script

रागिनी द्विवेदी के बाद अब ये एक्ट्रेस ड्रस मामले में बुरी फंसी, पुलिस ने सुबह-सुबह मारा छापा

locationमुंबईPublished: Sep 08, 2020 01:13:44 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत ने पिछले दिनों मनोरंजन इंडस्ट्री में ड्रग्स का बोलबाला होने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद एनसीबी ने छापेमारी करते हुए दो एक्ट्रेस और कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है….
 

Sanjana Galrani

Sanjana Galrani

कर्नाटक में ड्रग मामले में शहर की क्राइम ब्रांच (सीसीबी) पुलिस ने मंगलवार को इंदिरा नगर इलाके में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गुलरानी (Sanjana Galrani) के घर पर छापा मारा। संजना कन्नड़ फिल्म ‘गंडा-हेंडाठी में काम कर चुकी हैं जो इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत अभिनीत फिल्म ‘मर्डर’ की रीमेक है। अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल छापेमारी है। रागिनी मादक पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए पुलिस हिरासत में है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘एक अदालत से वारंट प्राप्त करने के बाद, ड्रग मामले में कथित भूमिका के लिए संजना गुलरानी के घर की तलाशी ली जा रही है।’ बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत के ड्रग माफिया और बॉलीवुड दिग्गजों के एक वर्ग के बीच कथित सांठगांठ के बारे में खुलासे के बाद, कन्नड़ फिल्म निमार्ता इंद्रजीत लंकेश ने लगभग एक सप्ताह पहले आरोप लगाया था कि ड्रग माफिया ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में भी अपनी जड़ जमा ली है।

उनके खुलासे के नतीजे के रूप में, शहर की पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उन्होंने उद्योग के 15-20 बड़े नाम दिए हैं, जिनमें फिल्मी सितारों, संगीतकारों और तकनीशियनों के नाम हैं, जो कथित तौर पर ड्रग्स में लिप्त हैं और जो शहर में लगातार हाई-प्रोफाइल पार्टियों का आयोजन करते हैं। बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, सीसीबी ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के ड्रग से जुड़े मामले में सोमवार को केरल के रहने वाले नियाज अहमद को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि संजना के घर पर छापा इस ऑपरेशन का हिस्सा है और उसे आगे की जांच के लिए हिरासत में लेने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो