scriptसंदीप नाहर की आत्महत्या की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार, बोले- दिल टूट गया है, उसे मैंने.. | sandeep nahar suicide case akshay kumar tweet says heart broken now | Patrika News

संदीप नाहर की आत्महत्या की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार, बोले- दिल टूट गया है, उसे मैंने..

Published: Feb 16, 2021 09:43:57 pm

Submitted by:

Neha Gupta

संदीप नाहर की सुसाइड की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार
ट्वीट कर बोले- दिल टूट गया है
केसरी में संदीप ने अक्षय कुमार के साथ किया था काम

photo_2021-02-16_21-48-57.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या (Sandeep Nahar Suicide) ने एक बार फिर पूरे बॉलीवुड को झटका दिया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके संदीप नाहर ने 15 जनवरी को सुसाइड कर ली। संदीप ने फिल्म में ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और केसरी में अपने अभिनय की छाप दर्शकों के दिल में छोड़ी थी। संदीप की सुसाइड की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार दुख जता रहे हैं। अनुपम खेर के बाद अक्षय कुमार ने भी संदीप नाहर की मौत पर शोक व्यक्त किया है। संदीप की खुदखुशी की खबर सुनकर अक्षय को बड़ा सदमा पहुंचा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- संदीप नाहर के बारे में जानकर मेरा दिल टूट गया है। उसे मैंने खाने के शौकीन के रूप में देखा था। बेहद ही खुशमिजाज यंग मैन था वो। केसरी के वक्त पर हम सभी ने उसे ऐसा ही देखा था। लाइफ बहुत अनिश्चित है। उन लोगों की मदद जरूर करें जो थोड़ा भी लो फील कर रहे हैं। संदीप की आत्मा को भगवान शांति मिले। अक्षय के अलावा अनुपम खेर ने भी एक्टर की आत्महत्या पर दुख जताया है।

 

https://twitter.com/hashtag/SandeepNahar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि संदीप नाहर ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें अपनी पत्नी और बॉलीवुड को दोषी बताया था। वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया है कि संदीप नाहर को लेकर उनकी पत्नी अस्पतालों के चक्कर लगा रही थीं। एक ने उन्हें एडमिट करने से मना कर दिया था। फिर दूसरे अस्पताल ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद कंचन बिना किसी को बताए संदीप की डेड बॉडी को लेकर घर पहुंच गई और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं संदीप का दरवाजा भी कंचन ने कारपेंटर वाले के साथ मिलकर तोड़ा था। संदीप का शरीर फांसी पर झूल रहा था जिसे कंचन ने दो लोगों की मदद से नीचे उतारा और उसके बाद उसे अस्पताल लेकर गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो