संदीप नाहर की आत्महत्या की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार, बोले- दिल टूट गया है, उसे मैंने..

By: Neha Gupta
| Published: 16 Feb 2021, 09:43 PM IST
संदीप नाहर की आत्महत्या की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार, बोले- दिल टूट गया है, उसे मैंने..

  • संदीप नाहर की सुसाइड की खबर सुनकर दुखी हुए अक्षय कुमार
  • ट्वीट कर बोले- दिल टूट गया है
  • केसरी में संदीप ने अक्षय कुमार के साथ किया था काम

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या (Sandeep Nahar Suicide) ने एक बार फिर पूरे बॉलीवुड को झटका दिया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके संदीप नाहर ने 15 जनवरी को सुसाइड कर ली। संदीप ने फिल्म में ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और केसरी में अपने अभिनय की छाप दर्शकों के दिल में छोड़ी थी। संदीप की सुसाइड की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार दुख जता रहे हैं। अनुपम खेर के बाद अक्षय कुमार ने भी संदीप नाहर की मौत पर शोक व्यक्त किया है। संदीप की खुदखुशी की खबर सुनकर अक्षय को बड़ा सदमा पहुंचा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- संदीप नाहर के बारे में जानकर मेरा दिल टूट गया है। उसे मैंने खाने के शौकीन के रूप में देखा था। बेहद ही खुशमिजाज यंग मैन था वो। केसरी के वक्त पर हम सभी ने उसे ऐसा ही देखा था। लाइफ बहुत अनिश्चित है। उन लोगों की मदद जरूर करें जो थोड़ा भी लो फील कर रहे हैं। संदीप की आत्मा को भगवान शांति मिले। अक्षय के अलावा अनुपम खेर ने भी एक्टर की आत्महत्या पर दुख जताया है।

 

बता दें कि संदीप नाहर ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें अपनी पत्नी और बॉलीवुड को दोषी बताया था। वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया है कि संदीप नाहर को लेकर उनकी पत्नी अस्पतालों के चक्कर लगा रही थीं। एक ने उन्हें एडमिट करने से मना कर दिया था। फिर दूसरे अस्पताल ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद कंचन बिना किसी को बताए संदीप की डेड बॉडी को लेकर घर पहुंच गई और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं संदीप का दरवाजा भी कंचन ने कारपेंटर वाले के साथ मिलकर तोड़ा था। संदीप का शरीर फांसी पर झूल रहा था जिसे कंचन ने दो लोगों की मदद से नीचे उतारा और उसके बाद उसे अस्पताल लेकर गईं।

Akshay Kumar