scriptटेनिस कोर्ट के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए सानिया मिर्जा तैयार, बड़े सुपरस्टार्स के साथ करेंगी पहली फिल्म! | sania mirza will her biopic only with Shahrukh khan and akshay kumar | Patrika News
बॉलीवुड

टेनिस कोर्ट के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए सानिया मिर्जा तैयार, बड़े सुपरस्टार्स के साथ करेंगी पहली फिल्म!

कपिल शर्मा ने सानिया को एक पुराने इंटरव्यू की याद दिलाते हुए कहा कि शाहरुख खान ने कहा था कि वह सानिया की बायोपिक में उनके प्रेमी का किरदार निभाना चाहेंगे।

मुंबईJun 09, 2024 / 10:05 am

Vikash Singh

पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल ही में कपिल शर्मा के पॉपुलर चैट शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में शिरकत की। शो में उन्होंने कई दिलचस्प बातें साझा कीं, जिनमें से एक बयान ने सबसे अधिक चर्चा बटोरी है। सानिया ने अपनी बायोपिक के लिए एक अनोखी शर्त रखी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव

पिछले कुछ महीनों से सानिया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी, लेकिन हाल ही में उनका तलाक हो गया है। शोएब मलिक अब तीसरी शादी कर चुके हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वहीं, सानिया अपने बेटे के साथ अपने जीवन में मूव-ऑन कर रही हैं।

कपिल शर्मा शो में सानिया का बड़ा खुलासा

नेटफ्लिक्स पर आने वाले ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सानिया मिर्जा के साथ मैरी कॉम और साइना नेहवाल भी मौजूद थीं। बातचीत के दौरान सानिया ने अपने नए लव इंटरेस्ट की तलाश की बात कही, जो शो में चर्चा का केंद्र बन गया। कपिल शर्मा ने सानिया को एक पुराने इंटरव्यू की याद दिलाते हुए कहा कि शाहरुख खान ने कहा था कि वह सानिया की बायोपिक में उनके प्रेमी का किरदार निभाना चाहेंगे।
sania mirza in kapil sharma shows

बायोपिक के लिए सानिया ने रखी ये बड़ी शर्त

कपिल शर्मा ने सानिया से सवाल किया कि अगर उन पर बायोपिक बनती है तो क्या वह खुद उसमें काम करना चाहेंगी या किसी और अभिनेत्री को उसमें देखना चाहेंगी। इस सवाल का सानिया ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, “अगर शाहरुख खान मेरा लव इंटरेस्ट प्ले करेंगे तो मैं काम करना चाहूंगी। लेकिन अगर अक्षय कुमार मेरा लव इंटरेस्ट बनेंगे तो मैं डेफिनेटली अपनी बायोपिक में खुद काम करना चाहूंगी।”

सानिया का जवाब सुन हंसने लगे दर्शक

सानिया का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद हर शख्स जोरों से हंसने लगा। सानिया अपनी हर बात को कहते वक्त काफी आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही थीं। दर्शकों को भी उनकी हाजिर जवाबी ने काफी प्रभावित किया।
यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Collection Day 2: ‘मुंज्या’ की दूसरे दिन जबरदस्त कमाई ने तोड़ा ‘प्रेडिक्शन थ्योरी’, मेकर्स की भरी झोली, हुए मालामाल

नए जीवन की ओर सानिया का कदम

सानिया मिर्जा तलाक के बाद अपने बेटे की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। अपनी नई जिंदगी की ओर कदम बढ़ाते हुए सानिया ने कपिल शर्मा के शो में काफी आत्मविश्वास के साथ अपने विचार साझा किए।
यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sonam Kapoor: ‘नीरजा’ में टॉप क्लास एक्टिंग से मिला नेशनल अवार्ड, रेड कार्पेट पर फैशन आइकॉन

इस एपिसोड के बाद सानिया मिर्जा के फैंस उनकी बायोपिक को लेकर और भी उत्साहित हो गए हैं। अब देखना यह होगा कि शाहरुख और अक्षय में से कौन सानिया का लव इंटरेस्ट प्ले करेगा और क्या सानिया अपनी बायोपिक में खुद नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / टेनिस कोर्ट के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए सानिया मिर्जा तैयार, बड़े सुपरस्टार्स के साथ करेंगी पहली फिल्म!

ट्रेंडिंग वीडियो