scriptMunjya Box Office Collection Day 2: ‘मुंज्या’ की दूसरे दिन जबरदस्त कमाई ने तोड़ा ‘प्रेडिक्शन थ्योरी’, मेकर्स की भरी झोली, हुए मालामाल | munjya box office collection day 2 horror movie break record of prediction theory in bollywood industry | Patrika News
बॉलीवुड

Munjya Box Office Collection Day 2: ‘मुंज्या’ की दूसरे दिन जबरदस्त कमाई ने तोड़ा ‘प्रेडिक्शन थ्योरी’, मेकर्स की भरी झोली, हुए मालामाल

‘मुंज्या’ ने पहले दिन शानदार शुरुआत की, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन लंबी छलांग लगाई। ‘मुंज्या’ ने दूसरे दिन 6 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस किया, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 10 करोड़ 96 लाख रुपये हो गया है।

मुंबईJun 09, 2024 / 08:42 am

Vikash Singh

दर्शकों ने फेल कर दिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रेडिक्शन

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने सभी को चौंका दिया था। ‘मुंज्या’ ने पहले दिन 4 करोड़ 21 लाख रुपये का बिजनेस किया, जबकि विशेषज्ञों ने इसे 1.5 से 2 करोड़ के बीच का अनुमान लगाया था। इसने साबित कर दिया कि फिल्म की क्षमता को कम आंका गया था। इसके बाद दूसरे दिन का कलेक्शन 6 करोड़ 75 लाख रुपये रहा, जिससे कुल कलेक्शन 10 करोड़ 96 लाख रुपये हो गया है।
कहानी और स्टारकास्ट की यूनीक एक्टिंग ने जीता दिल फिल्म की कहानी 90 के दशक में लिखी गई है और इसमें शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मिली कम स्क्रीन्स के बावजूद इसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। शरवरी वाघ के लिए यह फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के बाद दूसरी बड़ी हिट साबित हो रही है।

प्रमोशन से अधिक माउथ पब्लिसिटी का मिला जबरदस्त फायदा

फिल्म के प्रमोशन पर ज्यादा जोर नहीं दिया गया था, लेकिन माउथ पब्लिसिटी ने इसकी सफलता में अहम भूमिका निभाई है। दर्शकों और समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं ने फिल्म की लोकप्रियता को बढ़ावा दिया है। बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कॉम्पटीशन नहीं होने का भी फिल्म को फायदा मिल रहा है।
यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sonam Kapoor: ‘नीरजा’ में टॉप क्लास एक्टिंग से मिला नेशनल अवार्ड, रेड कार्पेट पर फैशन आइकॉन

सफलता को देखते हुए मिल सकती है अधिक स्क्रीन

‘मुंज्या’ के शानदार कलेक्शन को देखते हुए, उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसकी स्क्रीन्स की संख्या बढ़ाई जा सकती है। फिल्म की कुल लागत मात्र 30 करोड़ रुपये है, जिससे यह फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकाल सकती है। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज करने पर विचार कर सकते हैं।

वाघ के करियर के लिए मिल का पत्थर साबित हो रही है ‘मुंज्या’

‘मुंज्या’ ने अपने पहले दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। शरवरी वाघ की यह फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो रही है। आने वाले दिनों में फिल्म के बिजनेस का ग्राफ और भी ऊपर जा सकता है।

कहानी और दमदार प्रस्तुति के दम पर कोई फिल्म हो सकती है हिट

फिल्म के प्रशंसकों और मराठी सिनेमा प्रेमियों के लिए यह एक उत्साहजनक समय है। ‘मुंज्या’ की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी कहानी और दमदार प्रस्तुति के दम पर किसी भी फिल्म को बड़ी हिट बनाया जा सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Munjya Box Office Collection Day 2: ‘मुंज्या’ की दूसरे दिन जबरदस्त कमाई ने तोड़ा ‘प्रेडिक्शन थ्योरी’, मेकर्स की भरी झोली, हुए मालामाल

ट्रेंडिंग वीडियो