मां नरगिस को याद कर संजय दत्त हुए इमोशनल, बोलें-'हर रोज आती है तुम्हारी याद'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 May 2021, 12:34 PM IST
मां नरगिस को याद कर संजय दत्त हुए इमोशनल, बोलें-'हर रोज आती है तुम्हारी याद'
Sanjay Dutt Shared Her Mother Nargis Photo On Her Death Anniversary

एक्टर संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस की पुण्यतिथि पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह मां की गोद में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

नई दिल्ली। बीते दिन हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री नरगिस की पुण्यतिथि थी। इस मौके पर उनके बेटे एक्टर संजय दत्त ने मां को याद करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में संजय अपनी मां की गोद में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए संजय ने मां के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा है। संजय दत्त की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैा।

Sanjay Dutt

संजय दत्त ने पोस्ट की मां संग तस्वीर

एक्टर संजय दत्त ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मां नरगिस की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट किया है। ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में संजय दत्त और नरगिस की गोद में बैठे हुए नज़र आ रही हैं। वहीं उनकी मां उन्हें सीने से लगाए हुए नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए नरगिस ने कैप्शन में लिखा है कि 'मां एक भी ऐसा दिन नहीं जाता जब मैं आपको याद नहीं करता।'

Sanjay Dutt

कैंसर से हुई थीं नरगिस की मौत

आपको बता दें नरगिस का निधन कैंसर की वजह से 3 मई 1981 में हो गया था। वह काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थीं। जिस दौरान नरगिस का निधन हुआ उसके कुछ दिनों बाद ही संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' रिलीज़ हुई थीं। वहीं जब संजय की फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तब सुनील दत्त और संजय दत्त ने मां के लिए कुर्सी खाली छोड़ी थी।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

वहीं हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि एक्टर संजय दत्त भी कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो गए थे। कैंसर का इलाज करवाते हुए एक्टर की कई तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें उनके लुक को देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। वहीं अब संजय दत्त पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अब 'केजीएफ 2' में विलन का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिलम साउथ ऐक्टर यश लीड में हैं। इस फिल्म के अलावा संजय दत्त 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया