कैंसर से ग्रस्त Sanjay Dutt ने पत्नी Manyata Dutt संग शेयर की गणपति बप्पा की तस्वीर, सभी परेशानियों को खत्म करने की मांगी दुआ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Aug 2020, 01:02 PM IST
कैंसर से ग्रस्त Sanjay Dutt ने पत्नी Manyata Dutt संग शेयर की गणपति बप्पा की तस्वीर, सभी परेशानियों को खत्म करने की मांगी दुआ
Sanjay Dutt Shared Picture With Lord Ganesha With Emotional Message

गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi 2020 ) की धूम पूरे देशभर में देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मानया। अभिनेता संजय दत्त ( Sanajy Dutt ) ने गणपति बप्पा को तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा है।

नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi 2020 ) की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। बॉलीवुड में भी गणपति बप्पा की धूम देखने को मिली। सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में बप्पा का स्वागत किया। सलमान खान ( Salman Khan ) से लेकर शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) ने गणेश चतुर्थी के पर्व को मनाया। इस खास मौके पर अभिनेता संजया दत्त ( Sanjay Dutt ) ने भी एक तस्वीर शेयर की। फोटो में वह पत्नी मान्यता ( Manyata Dutt ) संग दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में इमोशनल मैसेज लिखा है। जिसे पर पढ़कर हर कोई संजय के लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है।

अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम ( Sanjay Dutt Instagram ) पर अपने मंदिर के सामने खड़े होकर तस्वीर क्लिक की है। इसमें उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त ( Sanjay's wife Manayat Dutt ) और वह भगवान गणेश के सामने खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय लिखते हैं कि 'यह उत्सव हर साल की तरह इस बार भव्य नहीं है, लेकिन गणपति बप्पा पर हमारा विश्वास हमेशा पहले के जैसा ही है। वह उम्मीद करते हैं कि यह त्योहार उनकी जिंदगी की सभी परेशानियों को खत्म कर देगा और बप्पा सभी को अच्छा स्वास्थ्य और ढेरों खुशियों देंगे। गणपति बप्पा मोरया।' संजय की इस पोस्ट पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां ( Bollywood Celebs ) उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

 

 

आपको बता दें संजय दत्त लंग कैंसर से ग्रस्त ( Sanjay Dutt is suffering from lung cancer ) हैं। उनका यह कैंसर चौथे स्टेज पर है। कुछ समय पहले उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ( kokilaben Hospital ) इलाज के लिए गए थे। आपको बता दें पहले संजय अमेरिका अपने इलाज के लिए जाने वाले थे, लेकिन मुंबई ब्लास्ट ( Sanjay Dutt Involved Mumbai Blast ) में उनका नाम आने से वह वहां नहीं जा सकते थे। जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि वह अपने इलाज के लिए सिंगापुर जा सकते हैं। फिलहाल वह मुंबई में ही अपना इलाज करा रहे हैं। संजय दत्त के लिए दुआ करने वाले लोगों के लिए मान्यता ने पोस्ट करते हुए सभी को धन्यवाद कहा था। साथ ही उन्होंने सबसे अपील की थी वह किसी अफवाहों पर यकीन ना करें।

Show More