scriptकुंडली भाग्य कलाकार संजय गगनानी को कोरोना, खुद को किया घर में क्वारन्टीन | Sanjay gagnani also got corona | Patrika News
बॉलीवुड

कुंडली भाग्य कलाकार संजय गगनानी को कोरोना, खुद को किया घर में क्वारन्टीन

कुंडली भाग्य कलाकार संजय गगनानी को कोरोना, खुद को किया घर में क्वारंटीन

Sep 13, 2020 / 11:43 am

Subodh Tripathi

36 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव तो 12 को किया डिस्जार्च

36 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव तो 12 को किया डिस्जार्च

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य के कलाकार संजय गगनानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से देते हुए बताया कि उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है और कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए घरेलू उपाय भी कर रहे हैं।
आपको बता दें कि कोरोना वायरस टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ाता जा रहा है। जानकारी के अनुसार कुंडली भाग्य के संजय का कोरोना परीक्षण किया गया। 4 दिन पहले उन्होंने बुखार महसूस किया था और जिसके बाद एक्टर ने घर पर ही आराम करने का निर्णय लिया और लोगों से खुद को भी अलग कर लिया है ।उन्होंने बताया मैं नियमित रूप से स्टीम इनहेलेशन और नमक के पानी की गरारे भी कर रहा हूं। मैं अपने गले में राहत के लिए गर्म पानी का इस्तेमाल कर रहा हूं और फल खा रहा हूं।
आपको बता दें कि अनलॉक के बाद सीरियल कुंडली भाग्य की शूटिंग शुरू हो गई थी। लेकिन संजय के कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग रोक दी गई है। नियम के अनुसार शूटिंग 3 दिन बाद शुरू की जा सकती है। लेकिन इससे पहले पूरे सेट को सैनिटाइज करना होगा। आपको बता दें कि हालही टीवी कलाकार हिमानी शिवपुरी भी कोरोना संक्रमित पाई गई।

Home / Entertainment / Bollywood / कुंडली भाग्य कलाकार संजय गगनानी को कोरोना, खुद को किया घर में क्वारन्टीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो