script

पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- ‘आप मेरे लिए सब कुछ थे’

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2021 02:45:15 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट। फैंस भी कमेंट कर अभिनेता को दे रहे हैं श्रद्धांजलि।

Sanjay Dutt Shares Unseen Pic With His Father Sunil Dutt

Sanjay Dutt Shares Unseen Pic With His Father Sunil Dutt

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में बहुत दुख देखा है। वह ठीक तरह से अपने माता-पिता के प्यार का सुख भी नहीं ले पाए। पहले कैंसर से उनकी मां नरगिस का देहांत हो गया था और फिर उनके पिता सुनील दत्त दुनिया को अलविदा कह दिया। अक्सर देखा जाता है कि संजय दत्त अपने माता-पिता के साथ बिताए पलों की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आज सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर संजय दत्त ने पिता को याद कर एक इमोशनल नोट लिखा है।

https://twitter.com/duttsanjay/status/1397061712348540931?ref_src=twsrc%5Etfw

पिता संग शेयर की संजय दत्त ने फोटो

संजय दत्त हर साल अपने माता-पिता की डेथ एनिवर्सरी पर उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर करते हैं। आज पिता की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फोटो को शेयर किया है।

 

फोटो में जहां सुनील दत्त कैमरे की तरफ देख रहे हैं तो वहीं संजय दत्त पिता की तरफ देख स्माइल करते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में संजय दत्त पिता की बाजू पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। सुनील दत्त और संजय दत्त दोनों ही कोट-पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान

 

पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त

इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त लिखते हैं कि ‘उनके पिता उनके लिए एक पिता तो थे ही लेकिन साथ ही वह उनके आइडल, गुरु और उनके लिए सब कुछ थे।’ संजय दत्त ने पिता को लव यू कहते हुए कहा कि ‘आपकी बहुत याद आती है।’ संजय दत्त का यह पोस्ट देख उनके फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। उनके फैंस कमेंट कर सुनील दत्त को अलग-अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

पिता के देहांत के बाद बस में कंडक्टर का काम करने लगे थे सुनील दत्त, 25 रुपए से की थी करियर की शुरूआत

कैंसर से ग्रस्त हो गए थे संजय दत्त

आपको बता दें साल 2005 में 25 मई को हार्ट अटैक के कारण सुनील दत्त का देहांत हो गया था। उस वक्त वह 75 साल केथे। वहीं इसी महीने की 3 तारीख को संजय दत्त की मां नरगिस का भी कैंसर की बीमारी के चलते निधन को गया था। संजय दत्त ने मां की डेथ एनिवर्सरी पर कहा था कि एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब उन्हें उनकी मां की याद नहीं आती हो। कुछ समय पहले खबरें सामने आई थीं कि संजय दत्त भी कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो गए हैं। संजय दत्त ने अपना इलाज कराया और फिर उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो