कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Oct 2020, 08:16 AM IST
कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान
Sanjay Dutt Photos Viral Who Are Undergoing Treatment For Cancer

  • दुबई से मुंबई लौटे अभिनेता Sanjay Dutt
  • अस्पताल से संजय दत्त की लेटेस्ट तस्वीर आई सामने
  • फैंस ने कमेंट कर जल्द ठीक होने की मांगी दुआ

नई दिल्ली। कैंसर से ग्रस्त बॉलीवुड अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी मान्यता दत्त संग दुबई गए थे। वह अपने प्राइवेट हवाई जहाज से 10 दिनों लिए अपने बच्चों के पास गए थे। जहां उन्होंने अपने बच्चों संंग काफी वक्त बिताया। सोशल मीडिया पर अक्सर परिवार संग समय गुजारते हुए संजय की तस्वीरें सामने आया करती थी। बच्चों से मिलने के बाद अब संजय दत्त वापस मुंबई लौट आए हैं। इस बीच मुंबई के एक हॉस्पिटल से अभिनेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में संजय काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद से उनके फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

Sanjay Dutt

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संजय दत्त की यह तस्वीर देख उनके फैंस काफी हैरान और परेशान हो रहे हैं। किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि यह खलनायक, और मुन्ना भाई एमबीबीएस में दिखाई देने वाले संजय हैं। अभिनेता के फैंस उन्हें ऐसे देख काफी निराश हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'वह कलाकार के रूप में उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है,लेकिन इसके साथ ही वह एक इंसान होने के नाते उनके लिए प्रार्थना करता है कि ईश्वर इस मुश्किल घड़ी से लड़ने के लिए उन्हें शक्ति दें।' वहीं यूजर ने कहा है कि 'संजू बाबा काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। वह जल्द ठीक हो जाएं भगवान से दुआ करता हूं।'

आपको बता दें कि संजय दत्त को हाल ही आई उनकी फिल्म 'सड़क 2' के दौरान ही इस बात का पता चला कि उन्हें लंग कैंसर हैं। जो कि चौथे स्टेज पर पहुंच चुका है। उनकी कीमोथेरेपी शुरू हो चुकी है। वह अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय कैंसर का इलाज कराने के लिए अमेरिका और सिंगापुर जाना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने परमिशन भी मांगी है। फिलहाल, मुंबई में चल रही उनकी कीमोथेरेपी के रिजल्ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आई है। इस बीच अभिनेता के पास के कई फिल्में है। जिनमें भुज, शमशेरा, तोरबाज आदि जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।

Show More