scriptदुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा… | sapna choudhary bridal look photo viral hina khan comment on | Patrika News
बॉलीवुड

दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा…

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है।

मुंबईMay 19, 2020 / 11:08 am

Shaitan Prajapat

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी आए दिन अपने गानों के लिए चर्चा में रहती हैं। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को चर्चा है। पिछले दिनों उन्होंने दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही है।
sapna choudhary
सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हर छोटा बदलाव बड़ी कामयाबी का हिस्सा होता है…।’ सपना की इस फोटो को बहुत ही पसंद किया जा रहा था। यूजर्स उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे है। टीवी एक्ट्रेस हिना खान को भी सपना की यह तस्वीर पसंद आई है। उन्होंने ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुंदर (Pretty)।’
sapna choudhary
दरअसल, सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। सपना चौधरी को दुल्हन के जोड़े में देखकर फैन्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि क्या सपना चौधरी शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने हिस्सा लिया था। शो में वह हिना खान के साथ जमकर खेली थीं। बिग बॉस हाउस में सपना चौधरी और हिना खान की खूब जमी थी।
sapna choudhary
सपना चौधरी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और उनके वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर खूब रंग जमाते हैं। सपना भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी और बॉलीवुड तक में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि ‘बिग बॉस 11’ के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और उनकी फैन फॉलोइंग भी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / दुल्हन के जोड़े में सपना चौधरी ने ढाया कहर, हिना खान ने किया यह कमेंट, फैंस ने पूछा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो