scriptफैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी खुद को ऐसे रखती हैं शांत, वायरल हुआ वीडियो | Sapna Choudhary video goes viral dancer is seen meditating | Patrika News
बॉलीवुड

फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी खुद को ऐसे रखती हैं शांत, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ एक वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी खुद को समय देती दिखाई दे रही हैं।

Jan 16, 2024 / 04:16 pm

Prateek Pandey

sapna_chaudhary_video.jpg
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपनी फिटनेस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वो ध्यान लगाती नजर आ रही हैं।
ध्यान करती नजर आ रही हैं सपना
अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सपना ने एक बार फिर धूम मचा दिया है। हाल ही में पोस्ट किए इस वीडियो में सपना चौधरी ध्यान करती हुई दिखाई दे रही हैं। पोस्ट किये गए इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में शांति (peace) लिखा है।
सपना का डांस न सिर्फ हरियाणा बल्कि राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और बिहार में भी मशहूर हैl उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ती हैl वह अक्सर हरियाणा के लोकप्रिय गानों पर डांस करती हैl सपना चौधरी के गाने आज भी इंटरनेट पर वायरल होते हैंl सपना चौधरी लोगों की मांग को ध्यान में रखकर देसी अंदाज में डांस करती हैंl उनके डांस स्टेप्स भी लोगों को बहुत पसंद आते हैंl

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी खुद को ऐसे रखती हैं शांत, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो