सारा की इस गंदी आदत के चलते परेशान थे रणवीर और सुशांत, बाद में मांगनी पड़ी थी माफी
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 15 2019 04:57:54 (IST)
सारा की इस गंदी आदत के चलते परेशान थे रणवीर और सुशांत, बाद में मांगनी पड़ी थी माफी

Sara Ali Khan इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रही हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन द‍िनों किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने अफेयर की वजह से। वहीं सारा एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। दरअसल, सारा की अभी दो फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं और इन दोनों ही फिल्मों के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह उनकी एक गंदी आदत के चलते उनसे परेशान थे। यही नहीं सारा ने उनसे माफी भी मांगी।

 

Sara Ali Khan shushant singh rajput

सारा ने इस बात का खुलासा फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्‍होंने बताया कि 'केदारनाथ' के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत (shushant singh rajput) और 'सिंबा' के सेट पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनसे परेशान रहते थे क्‍योंकि उनके बालों से बदबू आती थी। सारा ने बताया कि वह स्किन और बालों की केयर के ल‍िए नेचुरल चीजों का इस्‍तेमाल करती हैं। जिसके चलते वह अपने बालों में प्याज का रस लगाती हैं। इससे बाल चमकदार होते हैं। लेकिन बालों में प्‍याज का रस लगाने के बाद काफी बदबू आती है। सारा ने इंटरव्‍यू में ही सुशांत और रणवीर से इस चीज के ल‍िए माफी मांगी।

 

sara ali khan kartik aryan

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रही हैं। सारा की ये फिल्म उनके पिता सैफ की फिल्म 'लव आज कल' का रीमेक है। इसमें सारा के अपोजिट एक्‍टर कार्त‍िक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आएंगे।