scriptसारा अली खान इन बची हुई चीजों से निखारती है अपना रूप | Sara ali khan beauty secrets is leftover fruit in her breakfast | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान इन बची हुई चीजों से निखारती है अपना रूप

सारा अली खान इन बची हुई चीजों से निकालती अपना रूप

मुंबईAug 03, 2020 / 07:08 pm

Subodh Tripathi

सारा अली खान

सारा अली खान

सारा अली खान ने फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही अपनी अलग जगह बना ली है। उनके लाखों फैन्स हैं जो खूबसूरती और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर जब वे अपने फोटो शेयर करती है तो उनकी सुंदरता और लुक की तारीफ होती है। क्योंकि उनकी त्वचा काफी खूबसूरत है जिसके जरिए भी उन्होंने फैन्स कोअपना दीवाना बना रखा है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी खूबसूरत त्वचा को उन्होंने किसी महंगे प्रोडक्ट्स से नहीं बल्कि घरेलू चीजों से दमका रखा है।
सारा अली खान ने अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाने का नुस्खा कई बार शेयर भी किया है। जिससे हर कोई लड़की अपने आप को खूबसूरत बना सकती है। सारा ने बताया था कि वह अपनी त्वचा को सही पोषण देने के लिए नाश्ते में बच्चे हुए फलों का उपयोग चेहरे पर करती है। उन्होंने बताया कि वह त्वचा का ध्यान रखने के लिए बादाम और शहद का इस्तेमाल भी करती है। लेकिन बाजार के प्रोडक्ट इस्तेमाल नहीं करती है। सारा अली खान अपनी दादी शर्मिला टैगोर से भी हमेशा ब्यूटी टिप्स लेती रहती है। वह अपने आप को फिट रखने के लिए भरपूर नींद और खूब सारा पानी पीती हैं।।यही कारण है कि वह कैसा भी ड्रेसअप रखें लोग उन्हें देखकर फिदा हो जाते हैं और उनका लुक हर किसी को पसंद आता है।

Home / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान इन बची हुई चीजों से निखारती है अपना रूप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो