scriptनॉक-नॉक क्वीन के नाम से फेमस होने पर भड़क उठी सारा अली खान, कही ये बात | Sara Ali Khan got furious on being famous as knock knock queen | Patrika News

नॉक-नॉक क्वीन के नाम से फेमस होने पर भड़क उठी सारा अली खान, कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2021 08:13:47 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सारा अपने अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन सारा ने ऐसा क्यो कहा कि ”मैं बहुत सारी चीजें मजाक में कहती हूं, लेकिन उन्हें सही मतलब से हटाकर अलग ही तरह से समझा जाता है”

sara_ali_khan_.jpg
बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान इस दिनों अपनी फिल्म अतरंगी को लेकर चर्चे में हैं। इस फिल्म में सारा अली खान अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आ रही हैं। और इन दिनों सारा अपनी फिल्म का जम कर हर जगह प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। सारा अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबशूरती के लिए भी काफी मशहूर हैं। बहुत कम समय में सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली हैं।
सारा अली खान अपने फिल्म का प्रमोशन करने में कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो सारा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वक्त निकाल ही लेती हैँ। सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग हैं। और सारा आए दिन फोटो और वीडियों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। सारा अपने सोशल मीडिया पर कई फन वीडियो शेयर करती हैं और उन्हीं में से एक हैं सारा के नॉक-नॉक वीडियो, जिन्हें फैंस काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि सारा नॉक-नॉक क्वीन कहे जाने पर भड़क गई।
दरहसल सारा अली खान हाल ही में एक टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दे रही थी जिसमें वह नॉक-नॉक क्वीन कहे जाने पर भड़क गई। सारा अली खान ने कहा कि ”मैंने कुछ नॉक-नॉक वीडियो क्या कर लिए लोग मुझे नॉक-नॉक क्वीन कह कर बुलाने लगे। सारा ने आगे कहा- मैं बहुत सारी चीजें मजाक में कहती हूं, लेकिन उन्हें सही मतलब से हटाकर अलग ही तरह से समझा जाता है। मैं अब सतर्क और चिंतित रहती हूं। लेकिन मैं कभी बेईमान नहीं होंगी। बता दें कि सारा के सभी नॉक-नॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं।
आपके बता दें सारा अपने सोशल मीडिया पर कई फन वीडियो शेयर करती हैं और उन्हीं में से एक हैं सारा के नॉक-नॉक वीडियो, जिन्हें फैंस काफी पसंद किया जाता है। बता दें भाई इब्राहिम अली खान, विक्की कौशल और इंड्स्ट्री के बड़े-बड़े सितारों के साथ सारा ने अपने कुछ नॉक-नॉक वीडियो शेयर किए हैं, जिनके बाद से सारा अली खान को नॉक-नॉक क्वीन भी कहा जाता है।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस को धर्मेन्द्र से था प्यार, लेकिन बेटे सनी देओल को किस कर मचा दिया था तहलका

वहीं हम आपको बता दें कि सारा एक बिंदास और चुलबुली एक्ट्रेस हैं। उनके मन में जो होता है वो उसे कहने में हिचकिचाती नहीं हैं। इसपर सारा ने कहा- मुझे लगता है कि हर सिचुएशन से सही तरीके से डील करनी चाहिए। अगर आप बिंदास, लाउड, विचार रखने वाले हैं, तो लोग सोच सकते हैं कि सारा सिर्फ यही है। मैं सोशल मीडिया पर जोक डालने के लिए हमेशा अपना फोन नहीं उठाती हूं। सारा ने कहा कि रिस्पेक्टफुल होना बेहद जरूरी है मेरे लिए।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में नजर आई थीं। अब सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। यह फिल्म 24 दिसंबर को Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी। अतरंगी रे को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा इसके अलावा विक्की कौशल के साथ इममॉर्टल अश्वस्थामा में नजर आ सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो