script

Sara Ali Khan कैसे किया बढ़ते वजन को कम, लॉकडाउन में Video शेयर कर दिखा दी पूरी जर्नी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 03:19:14 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर किया फिटनेस मंत्र
वीडियो में एक्ट्रेस का दिख रहा है नया-नया अंदाज.

Sara Ali Khan fat to fit

Sara Ali Khan fat to fit

नई दिल्ली। सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी समय से लॉकडाउन के चलते घर के अंदर रहकर समय व्यतीत कर रही थीं। और उस दौरान उन्होनें कुछ ऐसे पुराने वीडियो शेयर किये (sara ali khan shares her weight loss journey)जो उनके लिये और देखने वालों के लिए एक बहुत बड़ी सीख थे। ये बात तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सारा का वजन कितना था।

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस पुराने वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते है। इस वीडियो को शेयर करके एक्ट्रेस ने अपनी फैट टू फिट की जर्नी को दिखाया है। उन्होंने इस वीडियो को लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि (sara ali khan weight loss)बॉड़ी के फिट रखने के लिए वो कैसे जिम में पसीना बहा रही हैं। और किस तरह से उन्होनें अपने बढ़ते वजन को कंट्रोल किया है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan instagram ) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर हुए कैप्शन में लिखा है: “नमस्ते दर्शकों लॉकडाउन एडिशन।”

हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के दौरान एक वीडियो इस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होनें फैंस को भारत दर्शन करा दिया था। दरअसल, सारा अली खान अक्सर फैंस को पुरानी तस्वीरे या वीडियो शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो