scriptसमुद्र की गहराइयों पर ‘जलपरी’ बनी थीं Sara Ali Khan, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो | Sara Ali Khan throwback video seen floating underwater viral | Patrika News

समुद्र की गहराइयों पर ‘जलपरी’ बनी थीं Sara Ali Khan, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

Published: May 22, 2020 08:14:34 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

प्रोफेशनल्स की तरह स्विमिंग करती नजर आईं एक्ट्रेस
सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan throwback video

Sara Ali Khan throwback video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus )के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown 4.0 ) की समय सीमा बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है। हालांकि इस बार कुछ बदलाव किए गए है लेकिन अभी भी शूंटिग आदि बंद होने से बॉलीवुड के सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी पुरानी तस्वीरों के पोस्ट कर फैन्स के साथ यादें ताजा कर रहे हैं। इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan throwback video)का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सारा का यह पुराना वीडियो मालदीव्ज में छुट्टियों को एन्जॉव करते समय का है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि काफी प्रोफेशनल्स तरीके से सारा समंदर में डाइव लगाती हैं और पानी की गहरियों पर जाकर गोता लगाते नजर आ रही हैं। सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, जलपरी। मैं चली।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल नजर आई थी। अब जल्द ही सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम कर रही हैं। हालांकि यह फिल्म लॉकडाउन के चलते अधर पर लटकी हुई है लॉकडाउन हटने और स्थिति सामान्य होने के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो