scriptसलवार-सूट में दिखने वाली Sara Ali Khan का क्रॉप टॉप लुक वायरल, टॉप की कीमत जान उड़ जाएंगे होश | Sara Ali Khan top will go crazy, the senses crop top look viral | Patrika News

सलवार-सूट में दिखने वाली Sara Ali Khan का क्रॉप टॉप लुक वायरल, टॉप की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2020 01:32:39 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सारा अली खान (sara ali khan look)येलो टॉप और ब्लैक वर्कआउट लेगिंग्स पहने नजर आई
सारा (sara ali khan crop top)का यह टॉप अमेरिकी डॉलर में 17.9 की कॉस्ट का था

sara ali khan crop top

sara ali khan crop top

नई दिल्ली । बॉलीवुड में नई एक्ट्रेस का ज़िक्र हो तो सारा अली खान (sara ali khan style)का नाम सबसे ऊपर रहता है। सारा अली खान (sara ali khan stylish look) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी फिल्मों को ले कर तो कभी सिंपल लेकिन आकर्षक कपड़ों को लेकर तो कभी अपनी डेट को लेकर वे हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लोगों का तो यहां तक मानना है कि वे बॉलीवुड के सभी न्यूकमर्स के मुकाबले सबसे ज्यादा पॉपुलर है। खास बात यह भी है कि सारा ना केवल फिल्मों और अपने खास अंदाज के लिए चर्चित रहती हैं बल्कि वे सोशल मीडिया (social media queen sara ali khan) क्वीन भी मानी जाती हैं। दरअसल सारा अली खान को सबसे ज़्यादा क्लिक किया जाता है। स्टार किड्स में भी सारा अली खान का जलवा बरकरार है, दूसरी खास बात यह भी है कि सारा के अलावा और किसी स्टार किड की तस्वीरें यदि सबसे ज्यादा हिट की जाती हैं, तो वो हैं सारा के अपने सौतेले भाई तैमूर अली खान।

sara_ali_khan_dress_1.jpg

नए स्टार्स में इतनी पॉपुलर होने की बड़ी वजह जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारों का मानना है कि सारा (sara ali khan fashion dress) का विनम्र व्यवहार और उनका अलग तरह का फैशन जिसे आम लोग काफी पसंद करते हैं। वैसे लोग कंगना रनौत के बारे में भी यही कहते हैं कि उन्होंने भी सलवार-कमीज़ या इंडियन ड्रेस को उतना ही फैशनेबल बनाया जितना दूसरे (sara ali khan look) वेस्टर्न ड्रेस पॉपुलर है। ठीक वैसे ही सारा अली खान ने भी अपने सिम्पल लेकिन स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और को अपना कर सारे ट्रेंड को तोड़ते हुए काफी लोकप्रिय बन गईं हैं।

अब एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में छा गया है। इसकी मुख्य वजह है स्टाइलिश जिम वेयर और उसकी कम कीमत, जी हां सारा (sara ali khan crop top) को उनके जिम वाली ड्रेस में हालही में देखा गया। जिस ड्रेस में वे वर्कआउट करके जिम से निकलती देखी गईं वह है लेगिंग्स के साथ सिम्पल येलो क्रॉप्ड टॉप। जैसे सारा हर ड्रेस में शूबसूरत दिखती हैं ठीक उसी तरह सारा इसमें भी बेहद खूबसूरत नज़र आईं। यहां हम बात कर रहे हैं सारा के क्रॉप्ड येलो टॉप के कीमत की।

सारा जिस टॉप से साथ नज़र आईं उसकी कीमत सुन कर हर कोई हैरान है, सारा जिस येलो क्रॉप्ड टॉप को पहन कर जिम से निकलीं उसका प्राइज़ ज्यादा नहीं मात्र 17.9 यूएस डॉलर है, यानी भारतीय मुद्रा में उस टॉप की कीमत महज़ 1,284 रुपए है, बिल्कुल सही सुना आपने। सारा वीडियो में प्यूमा स्नीकर्स और मिकी माउस टोंट बैग के साथ निहायत खूबसूरत लग रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो