scriptआर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज की मदद के लिए आगे आईं सुप्रिया पिलगांवकर, भरे अस्पताल के बिल | Savita Bajaj gets financial help from actress Supriya Pilgaonkar | Patrika News

आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज की मदद के लिए आगे आईं सुप्रिया पिलगांवकर, भरे अस्पताल के बिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2021 03:34:17 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस सविता बजाज की मदद के लिए अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर आगे आईं हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के अस्पताल के बिल भर दिए हैं।

Savita Bajaj gets financial help from actress Supriya Pilgaonkar

Savita Bajaj gets financial help from actress Supriya Pilgaonkar

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री सविता बजाज को उनकी शानदार फिल्मों नदिया के पार, निशांत, बेटा हो तो ऐसा के लिए जाना जाता है। एक लंबे अरसे के बाद अभिनेत्री सामने आई और अपनी परेशानियों का खुलासा किया। एक्ट्रेस सविता बजाज ने बताया कि उन्होंने अपनी सारी जमा पूंजी अपने खराब स्वास्थ्य पर खर्च कर दी है। ऐसे में अब उनके पास खुद की देखभाल करने के लिए पैसे नहीं हैं। अभिनेत्री की हालत देख इंडस्ट्री में कई लोगों का दिल दहल गया है। ऐसे में मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर उनकी मदद के लिए आगे आई हैं।

सुप्रिया पिलगांवकर ने की सविता बजाज की मदद

अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर सविता बजाज की मदद करने के लिए आगे आई हैं। इस बात की जानकारी सविता बजाज की देखभाल करने वाली एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने दी है। नुपुर अलंकार ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में बताया कि “सुप्रिया पिलगांवकर ने आगे आकर मदद की है और सिंटा की भी कुछ समिति के सदस्यों ने भी उनकी मदद की है ताकि हम अस्पताल के कुछ हिस्से का भुगतान कर सकें।”

यह भी पढ़ें

आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, सचिन पिलगांवकर ने कही ये बड़ी बात

सविता बजाज हैं आईसीयू में एडमिट

नुपुर अलंकार ने यह भी बताया कि ‘अब सविता बजाज को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जहां वो अभी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत स्थिर है। नुपुर ने बताया कि सविता बजाज के लिए उनकी आर्थिक स्थिति पर बात करना उनके लिए बेहद ही मुश्किल था। नुपुर बताती है कि वो एक बहुत ही स्वाभिमानी महिला हैं। वहीं बीते दिन कुछ मीडियाकर्मियों ने उन्हें इतना परेशान किया कि उन्हें आईसीयू में एडमिट करना पड़ा।’

इलाज में खत्म हुए पैसे

आपको बतातें दें कुछ समय पहले सविता बजाज ने एक इंटरव्यू में अपनी वित्तीय स्थिति के बारें में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी सारी जमा-पूंजी खत्म हो गई है। उन्होंने बताया था कि उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद इलाज में उनका सारा पैसा खर्च हो गया। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं कि वो ये सब कैसे संभालेंगी।

यह भी पढ़ें

राजपाल यादव ने बुरे दिनों को याद कर किए कई बड़े खुलासे, बताया- ‘बॉलीवुड हस्तियों से मिला सपोर्ट’

परिवार वालों के पास जाना चाहती थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि “एक बार उनका एक्सीडेंट हो गया था। तब साल 2016 में लेखकों के संघ ने उन्हें एक लाख रुपए देकर उनकी मदद की थी। सिंटा ने भी उन्हें 50,000 रुपए की मदद की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वो काम करने की स्थिति में नहीं हैं। उनका स्वास्थ्य काफी खराब हो गया है। वह काम करके लोगों का पैसा वापस करना चाहती हैं कि लेकिन खराब सेहत की चलते वो काम भी नहीं कर पा रही हैं।

एक्ट्रेस इस बात पर भी दुख जताया कि उनके पास इस बुरे समय में कोई भी नहीं है। जो उनकी देखभाल कर पाए। एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने वापस दिल्ली अपने परिवार के पास जाने का मन बना लिया था, लेकिन उनके परिवार में कोई भी उन्हें नहीं रखना चाहता था। एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने बहुत पैसा कमाया है, जरूरतमंदों की मदद की है, लेकिन आज उन्हें मदद की ज़रूरत है।”

वृद्धाश्रम बनवाने की कही बात

सविता बजाज ने अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि ‘वो चाहती हैं कि कोई उन जैसे कलाकारों के लिए वृद्धाश्रम बनवा दें।’ एक्ट्रेस ने बताया कि ‘इतने साल मुंबई में काम करने के बाद भी उनके पास आज उनका घर नहीं है। वो आज मलाड के एक कमरे की रसोई में किराए पर रहती हैं। जिसका किराया 7 हज़ार रुपए है। एक्ट्रेस ने आखिर में भी यही कहा कि ‘किसी से पैसे नहीं मांगना चाहती थीं, लेकिन उनकी परिस्थितियां और बिगड़ती जा रही थी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो