scriptDeepika से लेकर Sonam Kapoor चेहरे पर चमक लाने के लिए करती है ये काम, जानिए अभिनेत्रियों की दमकती त्वचा का राज | Secret of Deepika to Sonam Kapoor Facial Dazzling Skin | Patrika News

Deepika से लेकर Sonam Kapoor चेहरे पर चमक लाने के लिए करती है ये काम, जानिए अभिनेत्रियों की दमकती त्वचा का राज

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 01:30:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस ((bollywood celebs)ने बताए त्वचा के देखरेख करने के तरीके
सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Bollywood Actress Skin care

Bollywood Actress Skin care

नई दिल्ली। कोरोना महामारी(coronavirus) के दौर में एक्ट्रेस को कई तरह के टैलेन्ट दिखाने का मौका मिला। कुछ एक्ट्रेस ने खाना बनाना सीखा तो कुछ पेंटिग पर अपनी महारत हासिल करते नजर आई। हर एक्ट्रेस(bollywood celebs are keeping fitness in lockdown) अपने टैलेन्ट को उभारने के लिए कुछ ना कुछ नया करते दिखीं। हालांकि इनके बीच सबसे खास बात यह देखने को मिली, कि पार्लर बंद होने के बाद भी इनकी त्वचा का निखार बना रहा। जिसका सबसे बड़ा कारण रहा है फिटनेस और स्किन केयर।
लुक और स्टाइलिश(staylish look Beautiful Bollywood Actress) अंदाज से बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा लोगों को इंप्रेस करती आई हैं। बॉलीवुड दीवाज़ सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को अपनी (Bollywood Actress Skin care) स्किन की देखरेख करने की टिप्स सिखाती रही हैं। जिसमें सबसे पहला नाम आता है

View this post on Instagram

Okay I’m on TikTok now😂😅 AlayaF

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अलाया फर्नीचरवाला का।

बॉलीवुड में अलाया फर्नीचरवाला(Alaya Furniturewala) का नाम भले ही अभी नया हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें हर कोई जानता पहचानता हैं। अलाया ने लॉकडाउन के दौरान अपने फैन्स को फिट रहने की शानदार टिप्स दी हैं और फीमेल फैन्स को (Alaya Furniturewala Home Made Facemask)होम मेड फेसमास्क बनाने का शानदार तरीका बताया था जिसे सभी ने पसंद किया था। उन्होंने बताया कि कॉफी, ब्राउन शुगर, ऑलिव ऑयल और थोड़ा सा दूध मिलाकर घर में ही स्किन में ग्लो पाने के लिए फेस पैक बनाया जा सकता है।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Skin Care tips)ने लॉकडाउन के समय घर पर ही स्किन केयर का तरीका अपने फैन्स को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था। उनकी(Deepika Padukone Silver Sheet Facemask) सिल्वर शीट फेसमास्क लगाए हुए तस्वीर लोगों ने खूब पसंद की है।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan’s blooming skin)की खिलती त्वचा का राज कुदरती चीजों में छिपा है जिसका वो हर दिन इस्तेमाल करती हैं। बीते दिनों करीना Kareena Kapoor share pics) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे चंदन, विटामिन ई की कुछ बूंद और घर में उपयोग होने वाली हल्दी को मिलाकर फेस मास्क तैयार किया था।

एक्ट्रेस सोनम कपूर की लॉकडाउन के समय कई तस्वीरें आईं, लेकिन उनकी फेसमास्क के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी, तस्वीर में सोनम यूनिकॉर्न हेयरबैंड पहन कर अपने चेहरे पर मिंट क्ले फेसमास्क लगाए नज़र आईं थीं।

अगर बात करें उर्वशी रौतेला की तो वे भी बाकी बॉलीवुड दीवाज़ की तरह अपने स्किन केयर को ले कर काफी अवेयर रहती हैं। उन्होंने बीते दिनों एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे हाइड्रेशन फेस मास्क लगाए हुए थीं।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर में वे ऑर्गेनिक फेस मास्क लगाई हुई थीं, बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस अपनी स्किन का विशेष ख्याल रखती हैं, इसके लिए वे तरह तरह के नुस्खे आजमाती हैं, और अपने फैन्स को भी उन टिप्स से वे अवगत कराती रहती हैं सोशल मीडिया पर हो रहे है वायरल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो