शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की पूरी कहानी फैमिली फ्रैंड ने बताई, कहा- बैक सीट पर अगर सेफ्टी बेल्ट..

Neha Gupta
| Updated: 20 Jan 2020, 02:55:24 PM (IST)
शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की पूरी कहानी फैमिली फ्रैंड ने बताई, कहा- बैक सीट पर अगर सेफ्टी बेल्ट..

  • फैमिली फ्रैंड ने बताई शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के एक्सीडेंट की कहानी
  • बैक सीट पर लेटी थीं शबाना आज़मी
  • सेफ्टी बेल्ट ना लगाई होती तो लग सकती थी ज्यादा चोट

नई दिल्ली | शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के कार एक्सीडेंट (Shabana Car Accident) के बाद पूरा बॉलीवुड में सकते में आ गया था। शनिवार की दोपहर उनकी कार की टक्कर तेज़ रफ्तार से आ रहे ट्रक से हो गई थी। एक्सीडेंट के बाद शबाना को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां अभी वो ठीक हैं। हालांकि अभी भी वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अब शबाना के फैमली फ्रेंड अतुल तिवारी ने बताया है कि उस दिन शबाना कार की बैक सीट पर लेटी हुईं थीं। उन्होंने सेफ्टी बेल्ट लगाकर रखी थी और वो आराम से लेटी हुईं थीं क्योंकि उससे एक दिन पहले ही जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में वो रातभर जगी थी। दोपहर में जब उनकी गाड़ी जा रही थी तो ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

shabanaazmi_1579407913856.jpg

अतुल तिवारी ने कहा- शबाना (Shabana Azmi) जी बिलकुल ठीक हैं। संयोग अच्छा था कि हादसे वाले दिन वे कार की पिछली सीट पर सो रही थीं। सीट बेल्ट भी लगी हुई थी। ड्राईवर को भी कुछ नहीं हुआ, क्योंकि उसके सेफ्टी बैलून वगैरह खुल गए। शबाना जी ने भी बैक सीट पर होते हुए भी सीट बेल्ट लगाई हुई थी। उसके चलते ज्यादा चोट नहीं आई। अगर बेल्ट नहीं लगी हुई होती तो यकीनन ज्यादा चोटें आ सकती थीं। थोड़ी सी चोटें जरूर हैं, पर बाकी सब ठीक है। सीटी स्कैन कोकिलाबेन में भी हो गई है। वे खतरे से बाहर हैं। बात वात भी कर रही हैं।

उन्होंने आगे बताया कि जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में थे और सभी मुंबई से खंडाला जा रहे थे। सभी थके हुए थे और शायद ड्राईवर की भी आंख लग गई होगी जिसके कारण गलती हो गई और ये हादसा हुआ। हालांकि ड्राईवर से इतनी बड़ी गलती कैसे हुई ये तो वही बता सकता है। अभी शबाना (Shabana Azmi) को कोकिलाबेन अस्पताल में 48 घंटे के लिए अंडर ऑब्जर्वेशन के तौर पर रखा गया है। वो अभी ठीक हैं।