scriptबॉलीवुड में सबसे महंगे हैं Shah Rukh Khan के Bodyguard, सलमान खान के शेरा से भी ज्यादा लेते हैं सैलरी | shah rukh khan bodyguard highest salary in bollywood than salman shera | Patrika News

बॉलीवुड में सबसे महंगे हैं Shah Rukh Khan के Bodyguard, सलमान खान के शेरा से भी ज्यादा लेते हैं सैलरी

Published: Jun 03, 2020 05:50:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड के सबसे महंगे हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड (Shah Rukh Khan Bodyguard Ravi Singh)
सलमान खान के शेरा से भी ज्यादा लेते हैं सैलरी (Salman Khan Bodyguard Shera Salary)
शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि लाइमलाइट से रहते हैं दूर

Shah Rukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary

Shah Rukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग से दुनिया परिचित है। वो जहां भी जाते हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं, उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। लेकिन इस भीड़ से किंग खान को प्रोटेक्ट करते हैं उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह (Ravi Singh)। रवि लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन शाहरुख के साथ वो परछाई (Shah Rukh Khan Bodyguard Ravi Singh) की तरह साथ रहते हैं। सलमान के बॉडीगार्ड की शेरा (Salman Khan Bodyguard Shera) की तरह रवि फेमस भी नहीं हैं लेकिन उनकी सैलरी बॉलीवुड के बॉडीगार्ड्स (Bodyguards of Bollywood) में से सबसे ज्यादा है। भले ही सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरी से भी फैंस परिचित हैं लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सैलरी के मामले में शाहरुख के बॉडीगार्ड (Shah Rukh Khan Bodyguard Highest Salary) आगे हैं।

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह लगभग 9 साल से उनके साथ हैं। वो शाहरुख को हर जगह प्रोटेक्ट करते हैं फिर चाहे वो भारत में हो या फिर देश से बाहर। रवि से पहले शाहरुख की प्रोटेक्शन की जिम्मेदारी यासीन (Shah Rukh Khan Ex-Bodyguard Yasin) के पास थी लेकिन उन्होंने खुद का काम शुरू कर अपनी सिक्योरिटी एजेंसी खोल ली। जिसके बाद शाहरुख को दूसरा बॉडीगार्ड तलाश करना पड़ा जो उनको पूरी तरह से बढ़िया प्रोटेक्शन दे सके। इस मामले में रवि सिंह पिछले 9 साल से शाहरुख का साथ निभा रहे हैं। वहीं अगर रवि के सैलरी (Shah Rukh Khan bodyguard salary) की बात करें तो आप जानकर हैरान रह जाएंगे।

रिपोट्स की मानें तो रवि की सालाना सैलरी 2.7 करोड़ रुपए हैं जो शाहरुख द्वारा उनको दी जाती है। ये सैलरी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Salman Khan Bodyguard Shera salary) से कहीं ज्यादा है। शेरा को सलमान खान सालाना 2 करोड़ के आसपास सैलरी देते हैं। सुत्रों के मुताबिक बॉलीवुड में शाहरुख के बॉडीगार्ड की सैलरी सबसे (Highest salary of bodyguard in bollywood) ज्यादा है। इसमें मामले में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आमिर खान के बॉडीगार्ड भी पीछे हैं।

वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की तरह रवि को भले ही लोग कम जानते हैं लेकिन शाहरुख के लिए वो बहुत मायने रखते हैं। शाहरुख, रवि को अपने परिवार की तरह मानते हैं। वो उनकी हर सेलिब्रेशन में शामिल होते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो