लंबे ब्रेक के बाद Shah Rukh Khan फिल्म ‘पठान’ से करने जा रहे हैं वापसी, नवंबर में शुरू करेंगे शूटिंग

By: Neha Gupta
| Published: 20 Oct 2020, 09:22 PM IST
लंबे ब्रेक के बाद Shah Rukh Khan फिल्म ‘पठान’ से करने जा रहे हैं वापसी, नवंबर में शुरू करेंगे शूटिंग
Shah Rukh Khan will start shooting in November

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। किंग खान 2 साल के ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्मों की तरफ रुख कर रहे हैं। वो बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगभग 2 साल से फिल्मों से दूर हैं। फैंस सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं। वो लंबे समय से शाहरुख की फिल्म की इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान कई फिल्मों पर कयास भी लगाए जाते रहे कि शाहरुख जल्द ही शूटिंग करेंगे। हालांकि उनके पिछले जन्मदिन से इंतजार करते-करते एक साल होने को है। लेकिन अब आखिरकार शाहरुख को लेकर गुड न्यूज आ गई है। शाहरुख जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। जिसकी अनाउंसमेंट उनके जन्मदिन के मौके पर हो सकती है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) डायरेक्ट कर रहे हैं।

नवंबर में शाहरुख शूरू करेंगे शूटिंग

शाहरुख का जन्मदिन (Shah Rukh Birthday) फैंस के लिए बेहद खास रहता है। उनके घर के बाहर हजारों की तादाद में फैंस केक, पोस्टर्स और भी बहुत कुछ लेकर जाते हैं। शाहरुख भी अपने घर के बाहर बालकनी में आकर सभी फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। इसके अलावा शाहरुख अक्सर अपने बर्थडे पर कोई बड़ी अनाउंसमेंट करते हैं। जिसकी उम्मीद फैंस पिछले साल से लगाए बैठे हैं वो अब पूरी होने जा रही है। नवंबर के अंत में शाहरुख फिल्म पठान की शूटिंग शुरू (Shah Rukh shooting) कर देंगे। इस फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सीनियर, क्या शो की टीआरपी पर पड़ेगी असर?

शाहरुख के जन्मदिन पर होगी बड़ी अनाउंसमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दीपिका और जॉन जनवरी 2021 में फिल्म सेट पर पहुंचेंगे। शाहरुख की ये फिल्म यशराज फिल्म्स के अंर्तगत बनेगी। फिल्म की अनाउंमेंट यशराज 2 नवंबर यानी कि शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर करेगा। फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल मुंबई के यशराज फिल्म्स स्टूडियो में पूरा किया जाएगा। शाहरुख इस फिल्म में जमकर एक्शन करते हुए भी दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक रिवेंज ड्रामा पर आधारित होगी। फिल्म में शाहरुख खान का लुक लंबे बालों में नजर आ सकता है।

लंबे बालों में दिखेगा शाहरुख का लुक

गौरतलब हो कि शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल को लेकर दुबई में हैं। जहां उन्हें लंबे बालों में देखा गया था। फैंस को किंग खान का ये लुक काफी पसंद आया था। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म पठान के लिए ही शाहरुख ने अपने बाल बढ़ाए हैं। बता दें कि शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।