scriptलो जी रिलीज से कुछ घंटे पहले लीक हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का टीजर ! | shah rukh khan film jawan teaser leak before release video viral on internet watch video | Patrika News
बॉलीवुड

लो जी रिलीज से कुछ घंटे पहले लीक हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का टीजर !

Jawan Teaser Leak: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के बाद दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) धमाल मचाने को तैयार है। फैंस फिल्म के टीजर को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं। अब खबर आ रही है कि रिलीज से पहले ही टीजर से जुड़ी क्लिप लीक हो गई है।

May 02, 2023 / 01:50 pm

Shweta Bajpai

jawan

jawan

Jawan Teaser Leak: बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। जवान में नयनतारा पहली बार शाहरुख खान के साथ दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में यूथ में फिल्म को लेकर खासा बज बना हुआ है वहीं लोग बेसब्री से इसके टीजर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर आज ही रिलीज होने वाला है ऐसे में खबर आ रही है कि टीजर से जुड़ा क्लिप पहले ही लीक हो गया है।
शाहरुख की फिल्म जवान भी इसी साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी। अब फिल्म जवान को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म जवान में शाहरुख बाप-बेटे के डबल रोल में नजर आने वाले हैं।

हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसके चलते लोग फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाला है, लेकिल खबर आ रही है कि रिलीज से चंद घंटों पहले ही ये लीक हो गया है।

यह भी पढ़ें

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan

https://twitter.com/hashtag/sharukhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं। कहा जा रहा है ये क्लिप जवान के टीजर का है। इस क्लिप में किंग खान धड़ाधड़ा एक्शन करते नजर आ रहे हैं। लोग इसे देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है।

वहीं एक और वायरल वीडियो में एक शख्स हाथ में हथौड़ा लेकर चल रहा है। इस वीडियो को फिल्म ‘जवान’ का टीजर कहकर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर ‘जवान’ की शूटिंग के क्लिप्स और फोटोज वायरल होते रहते हैं। हालांकि इन वीडियोज की सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता है।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख की इस फिल्म में विजय सेतुपति, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून 2022 को रिलीज होगी। जवान को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर में शहनाज गिल को नहीं किया गया था इनवाइट

Home / Entertainment / Bollywood / लो जी रिलीज से कुछ घंटे पहले लीक हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का टीजर !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो