scriptओटीटी से पहले टीवी चैनल पर फ्री में देखें शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान | Shah Rukh Khan Film Pathaan is Coming on Star Gold, Watch The Promo Inside | Patrika News

ओटीटी से पहले टीवी चैनल पर फ्री में देखें शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2023 08:14:11 pm

Pathaan On Star Gold: शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को रिलीज हुए पूरे 55 दिन हो चुके हैं। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। बॉक्स ऑफिस पर कई इतिहास रच चुकी शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्द ही इस दिन टीवी चैनल स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी।

srk_pathaan_on_star_gold.jpg

WATCH Pathaan on Star Gold on This Month On This Given Date

Shah Rukh Khan: पठान की लगातार सक्सेस शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सफलता की कहानी को दर्शा रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच चुकी है। आज फिल्म को पूरे 55 दिन हो गए हैं, ऐसे में शाहरुख खान और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान को लेकर एक ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर सभी खुशी से झूमने लगेंगे। लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि फिल्म पठान (Pathaan) अबतक 800 सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। ‘पठान, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश है। फिल्म को इतना प्यार और स्पोर्ट के लिए दुनिया भर में हर नागरिक को धन्यवाद देने के लिए फिल्ममेकर्स ने अब पठान को टीवी चैनल स्टार गोल्ड पर दिखाने का फैसला किया है। इस खबर को सुनते ही एसआरके और दीपिका के फैंस खुशी से झूम रहें हैं। जानिए किस दिन स्टार गोल्ड पर दिखाई जाएगी पठान।

‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan), ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) और ‘जॉन अब्राहम’ (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अब 19 बाकी देशों में जैसे कि अमेरिका, कनाडा, यूएई, केएसए, ओमान, कतर, बहरीन, मिस्र, यूके, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी द्वीप समूह, मलेशिया, मॉरीशस, मालदीव, दक्षिण अफ्रीका, केन्या और तंजानिया के 135 सिनेमाघरों में (Pathaan Collection) ब्लॉकबस्ट हिट जा रही है। पठान का क्रेज लगातार लोगों के बीच पढ़ रहा है। इतने देशों में लगातार 51 दिनों तक ताबातोड़ रिकॉर्ड बनाना यह तो सिर्फ किंग खन की फिल्म ही कर सकती है, जोकि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें

पठान की आंधी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म की धांसू कमाई जारी



फिल्म 22 अप्रेल को जहां ओटीटी प्लेफॉर्म स्टार गोल्ड पर रिलीज हो रही है, तो वहीं अब दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म पठान को स्टार गोल्ड (Pathaan On Star Gold) पर दिखाया जाएगा। यानी की अब शाहरुख खान के फैंस घर बैठे स्टार गोल्ड पर पठान मूवी (Pathaan Movie) को आराम से पॉपकॉर्न खाते हुए अपने बैडरूम में देख सकेंगे। तो वहीं सोशल मीडिया पर जोरो से ट्रेंड कर रहा है (Watch Pathaan)। क्योंकि अब फिल्म को स्टार गोल्ड पर दिखाया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान को अब स्टार गोल्ड पर घर बैठे उनके फैंस देख सकेंगे। फिल्म को लेकर यह फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि फिल्म की अपार सफलता से शाहरुख खान और फिल्ममेकर्स दोनों ही खुश हैं। सूत्रों की मानें तो शाहरुख चाहते हैं कि जो उनके फैंस गरीब हैं और 100 की टिकट भी नहीं खरीद पा रहें हैं, वह घर पर टीवी पर फिल्म पठान का मजा ले सकें, क्योंकि फिल्म को फैंस के लिए ही बनाया जाता है। फिल्म को स्टार गोल्ड पर दिखाना तो तय है और किस दिन दिखाया जाएगा। वह इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं, जिसमें फिल्म पठान के प्रोमो के साथ पूरी डिटेल दी गई है।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हैंडसम हंक सलमान खान ने जीता फैंस का दिल

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो