scriptशाहरुख खान ने स्टेज से जीता फैंस का दिल, PhD स्टूडेंट के सुलझाने लगे बाल.. देखें Viral Video | shah rukh khan helps phd scholar gopika win hearts from gesture video | Patrika News

शाहरुख खान ने स्टेज से जीता फैंस का दिल, PhD स्टूडेंट के सुलझाने लगे बाल.. देखें Viral Video

Published: Feb 27, 2020 04:20:58 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल
PhD स्टूडेंट की मदद कर स्टेज पर बटोरी वाहवाही
पीएचडी स्टूडेंट गोपिका को सम्मान देने पहुंचे थे शाहरुख

shah_r.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हमेशा ही अपने अलग अंदाज के जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके फैंस ही नहीं आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। दरअसल, शाहरुख पीएचडी की एक स्टूडेंट गोपिका को सम्मानित करने के लिए पहुंचे थे। गोपिका ने लॉ ट्रोब यूनिवर्सिटी (Melbourne Campus) से स्कॉलरशिप हासिल की है जिसके लिए उन्हें किंग ने सम्मानित किया। लेकिन वहां कोट पहनने के वक्त गोपिका के बाल उसमें फंस गए बस फिर क्या था शाहरुख ने उनकी मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। शाहरुख का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने इसे वायरल कर दिया है।

View this post on Instagram

Master of all King Khan #shahrukhkhan 🔥🔥🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सिर्फ नाम से सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि उनका बेहतर इंसान होना उन्हें सुपरस्टार बनाता है। गोपिका ने जैसे ही कोट पहनना शुरु किया उनके बाल उसमें फंस गए और वो उलझ गया। इस दौरान शाहरुख ने उनको कोट पहनने में मदद (Shah Rukh Khan helps PhD Student) की और उनके बाल भी सुलझाए। इसके बाद शाहरुख ने उनका कोट भी ठीक किया। शाहरुख की ये पोलाइटनेस देख लोगों की नज़रे उनसे हट नहीं रही थीं। सोशल मीडिया पर उनके इस जेस्चर की जमकर तारीफ हो रही है। गोपिका ने भी शाहरुख को उनकी मदद करने के लिए शुक्रिया किया।

ट्रेंडिंग वीडियो