scriptShah Rukh Khan On Former Police Commissioner Of Mumbai In Umang 2022 | Shah Rukh Khan ने भरी महफिल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के लिए कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया Video | Patrika News

Shah Rukh Khan ने भरी महफिल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के लिए कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया Video

Published: Aug 08, 2022 02:28:16 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 'उमंग 2022' (Umang 2022) के इवेंट में शामिल हुए। जहां उन्होंने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे (Sanjay Pandey) को लेकर ऐसी बात कर दी कि उनका ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

Shah Rukh Khan ने भरी महफिल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के लिए कह दी ऐसी बात
Shah Rukh Khan ने भरी महफिल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर के लिए कह दी ऐसी बात
बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर हाल में 'उमंग 2022' (Umang 2022) के इवेंट में शामिल हुए। जहां उन्होंने अपना सिग्नेचर स्टेप कर सभी का दिल जीत लिया। वहां मौजूद सभी पुलिस वालों और लोगों से उन्होंने बात भी की और सभी का काफी मनोरंजन भी किया। ये इवेंट हर साल मुंबई में होता है, जो मुंबई पुलिस को डेडिकेट होता है, जिसमें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स शिरकत करते हैं। साथ ही अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देते हैं। इसी इवेंट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में शाहरुख खान के साथ-साथ कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनकी पति होस्ट हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) भी नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे (Sanjay Pandey) की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।वीडियो में हर्ष लिंबाचिया मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे को लेकर कहते कि 'पूरी मुंबई पुलिस उनकी बात मानती है'। उनकी इस बात को बीच में काटते हुए शाहरुख कहते हैं कि 'मुंबई के पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी को लेकर बात करते हैं'।

यह भी पढ़ें

Sunny Deol-Jackie Shroff की फिल्म 'त्रिदेव' के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता, निर्देशक ने बताई वजह


इसके बाद एक्टर सामने बैठै पूर्व पुलिस कमिश्नर की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि 'भले ही मुंबई की पुलिस उनकी बात मानती है, लेकिन वे भी एक शख्स के सामने यस बॉस करते हैं'। दरअसल, शाहरुख खान का ये इशारा पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे की पत्नी की तरफ होता है। उनकी ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मार कर हंसने लगते हैं। वहीं अगर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो अगले साल 2023 में बैक-टू-बैक फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी बड़ी बजट की फिल्में शामिल है।

इन फिल्म से शाहरुख 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। वहीं एटली की 'जवान' में शाहरुख के साथ नयनतारा नजर आएंगी। ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। वहीं राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में वो तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड्स से परेशान आईं Gehena Vasisth, बाथरूम में बोल्ड फोटो शेयर कर बोलीं - 'मुझे ATM समझते हैं'



सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात विधानसभा चुनाव: पहले चरण की वोटिंग शुरू, 89 सीटों के लिए 788 उम्मीदवार मैदान मेंगैस सिलेंडर की कीमत, ATM से पैसे निकालने सहित कई नियम आज से बदल जाएंगे, जेब पर पड़ेगा सीधा असरसऊदी अरब के अल-नासर क्लब के लिए खेलेंगे रोनाल्डो! सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होशe₹-R: आरबीआई लांच करेगा रिटेल डिजिटल रुपयाराहुल गांधी के साथ चल रही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, उमड़ा जन सैलाबFIFA 2022 : मैराडोना का रिकॉर्ड तोड़ मेसी ने रचा इतिहास, अर्जेंटीना-पोलैंड प्री-क्वार्टर फाइनल मेंFIFA 2022 : ट्यूनीशिया ने किया बड़ा उलटफेर, डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस हारकर भी प्री-क्वार्टर फाइनल मेंVideo: घर में घुस रहा था कोबरा तो महिला ने चप्पल फेंककर मारी, मुंह में चप्पल दबाकर भाग गया सांप
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.