scriptघर के बाहर Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram? | Shah Rukh Khan on His Son Abram Khan What he think of actrs fans | Patrika News

घर के बाहर Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram?

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2022 10:07:24 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल में अपने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया, जिसमें उनके फैंस ने उनसे काफी अतरंगी सवाल किए। इन्हीं सवालों में एक सवाल उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) से जुड़ा भी पूछा गया।

 Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram

Shah Rukh Khan के फैंस की भीड़ देखकर क्या सोचते हैं छोटे बेटे Abram

बॉलीवुड के बादशाह और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग से कौन अनजान है। उनके जन्मदिन से लेकर किसी भी खास मौके पर उनके घर के बाहर करोड़ों की संख्या में फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। ऐसे मेला लग जाता है जिसमें अगर कोई को जाए तो शायद शाम को ही अपने घर लौटे। इसी फैंस की भीड़ को लेकर उनके छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) क्या सोचते हैं। इसके बारे में खुद हाल में शाहरुख ने खुलासा किया। इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
https://twitter.com/iamsrk/status/1588088367476248576?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk/status/1588813582040707072?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ जो राजनीति से खुद ही गायब हो गए Kamal Hassan?



https://youtu.be/4xl9KfUg8Lc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो