ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Jun 2021, 07:36 PM IST
ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं
Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan

साल 2005 में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस शो में करण ने दोनों ने कई सवाल किए जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। कोई भी इंटरव्यू हो या इवेंट शाहरुख खान अपनी हाजिरजवाबी से हर किसी को चौंका देते हैं। अब भले ही सवाल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर क्यों न पूछा गया हो, हर बार शाहरुख अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हर किसी को खामोश कर देते हैं।

करण जौहर के शो में पहुंचे शाहरुख और अमिताभ
दरअसल, साल 2005 में शाहरुख खान करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस चैट शो का यह पहला सीजन था। इस शो में शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन भी आए थे। शो में शाहरुख ने अपने ह्यूमर से हर किसी की बोलती बंद कर दी थी। वो अपनी फिल्म 'मैं हूं ना' को प्रमोट करने पहुंचे थे। वहीं, उन दिनों अमिताभ बच्चन की 'ब्लैक' रिलीज होने वाली थी। इस दौरान करण जौहर ने दोनों के साथ रैपिड फायर राउंड खेला।

shah_rukh_khan_amitabh_bachchan1.jpg

शाहरुख का मजेदार जवाब
शो में शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। करण जौहर ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि उनके पास ऐसा क्या है जो शाहरुख खान के पास नहीं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'मेरी हाइट'। उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख खान जैसी तेज सोचने की शक्ति उनके पास नहीं है। इसके बाद सवाल शाहरुख खान से पूछा गया। करण जौहर ने उनसे कहा, शाहरुख खान के पास ऐसा क्या है जो अमिताभ बच्चन के पास नहीं? तो इस पर उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। शाहरुख कहते हैं, 'लंबी बीवी'। इसके बाद शाहरुख ये भी कहते हैं कि काश 'कौन बनेगा करोड़पति' भी उनके पास होता है।

शाहरुख और अमिताभ की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब वह जल्द ही फिल्म पठान में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन कई फिल्मों का हिस्सा हैं, जिसमें झुंड, गुडबाय, चेहरे, मैडे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं।