scriptShah Rukh Khan Said I Have Tv Worth 30 40 Lakh People Started Comment | 'मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं', Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स | Patrika News

'मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं', Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Published: May 26, 2022 10:40:30 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग हैं, लेकिन हाल में उनका एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरह हो रहा है, जिसपर बाकि यूजर्स से साथ उनके फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं.

'मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं', Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
'मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV हैं', Shah Rukh Khan की इस बात पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
बॉलीवुड के किंग कहने जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' और 'डंकी' को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं. साथ ही वो अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, शाहरुख बीते 23 मई को दिल्ली में एक इवेंट में शामिल हुए थे. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने घर 'मन्नत' को लेकर काफी बातें की.
इसी बीच उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में 30 से 40 लाख रुपये के टीवी ही लगे हैं, जिसे सुनने के बाद यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इवेंट के दौरान शाहरुख ने कहा कि 'मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है और एक मेरे बेडरूम में है. एक टीवी मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में भी एक है. इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है. इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हुए हैं'. एक्टर ने आगे कहा कि ‘हर टेलीविजन की कीमत करीब एक लाख या डेढ़ लाख रुपये के करीब है. उस हिसाब से मैंने टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं’.
यह भी पढ़ें

'Big B आप मजाक कर रहे हैं?', जब फैंस की सोच से परे Amitabh Bachchan ने KRK को लेकर किया ऐसा ट्वीट

वहीं शाहरुख का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर को लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है और साथ ही यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि 'इतने का तो हमारा पूरा घर होगा'. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि 'मैं तो अब गरीब महसूस कर रहा हूं'. वहीं तीसरा लिखता है कि 'शाहरुख को शो ऑफ करने की आदत है, जो कभी नहीं जाएगी'. इसके अलावा एक अन्य यूजर लिखाता है कि 'मेरे घर में 20 से 25 हजार का टीवी हैं, लेकिन मुझे याद नहीं की इस टीवी पर शाहरुख की फिल्म कब देखी थी'.
इसके अलावा भी एक यूजर ने लिखा कि 'मेरे घर में 15 हजार का टीवी है, लेकिन सेम ही चीज दिखाता है, जो आप अपने घर में बैठ कर देखते हैं'. इसके अलावा शाहरुख ने बताया था कि 'वो अपनी पत्नी की मर्जी के बगैर घर के इंटीरियर में कुछ भी बदलाव नहीं कर सकते हैं'. एक्टर ने कहा कि 'मन्नत के अंदरूनी हिस्सों के साथ बदलाव करने की अनुमति किसी को भी नहीं है, क्योंकि इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने बड़ी बारीकी से डिजाइन किया है'. वहीं अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो कि उस साल उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी.

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'भगवान राम ने पूरी दुनिया को सिखाया जीने का तरीका', भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बोले राहुल गांधीबड़ी खबर: ED ने सीएम सचिवालय की उप सचिव सौम्या चौरसिया को गिरफ्तार कर 4 दिन की रिमांड पर लियामौलाना बदरुद्दीन के बयान पर BJP विधायक का पलटवार, कहा- 'बांग्लादेश जाकर दें ऐसा बयान'सांसद बदरुद्दीन अजमल ने हिंदुओं पर दिया विवादित बयान, कहा- 40 साल तक रखते हैं 2-3 गैरकानूनी बीवियांजया प्रदा ने निकाली भड़ास, बोलीं- आजम खान को लगा महिलाओं का श्राप'मामा किसी को नहीं छोड़ेगा', सीएम शिवराज सिंह ने मंच से 4 अफसरों को किया सस्पेंड, देखें वीडियोमनचलों से बचाने वाले लड़को के साथ दक्षिण कोरियाई YouTuber ने किया लंचमालामाल होगा महाराष्ट्र! चंद्रपुर और सिंधुदुर्ग में मिली सोने की खान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.