पान मसाला के ऐड में अजय देवगन संग काम करके बुरे फंसे शाहरुख खान, ट्विटर पर उड़ रहा मजाक

By: Neha Gupta
| Published: 21 Mar 2021, 08:38 PM IST
पान मसाला के ऐड में अजय देवगन संग काम करके बुरे फंसे शाहरुख खान, ट्विटर पर उड़ रहा मजाक
Ajay Devgn and Shah Rukh Khan

लंबे समय बाद शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर एक ऐड में नजर आए हैं लेकिन उनके फैंस समेत सोशल मीडिया यूजर्स को ये बात रास नहीं आई। दरअसल, उन्होंने अजय देवगन के साथ पान मसाला का ऐड कर लिया है जिसे लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए लंबे समय से बेकरार हैं। दो साल से फैंस शाहरुख को फिल्मों में मिस कर रहे थे और जल्द ही कमबैक करने का आग्रह भी करते थे। हालांकि शाहरुख ने अब कुछ फिल्में साइन कर ली हैं लेकिन उसकी शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। वहीं इसी बीच शाहरुख एक ऐड में नजर आए जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी थे। शाहरुख को ऐड में देखकर फैंस बेहद नाराज हो रहे हैं और उनके कमबैक की इच्छा जाहिर करके पछता रहे हैं।

क्यों हो रहे ट्विटर पर ट्रोल?

दरअसल, शाहरुख खान ने अजय देवगन को उनके एक पान मसाला के ऐड में ज्वॉइन कर लिया है। जिसके बाद फैंस हैरान रह गए और जमकर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। अजय देवगन सालों से इस पान मसाला का ऐड करते आ रहे हैं और इसी कारण बुरी तरह ट्रोल भी होते हैं। अब इस लपेटे में शाहरुख भी आ गए हैं जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शाहरुख का मजाक उड़ा रहे हैं। बावजूद इसके उनके किंग खान के फैंस कुछ बोल नहीं पा रहे हैं बल्कि वो भी अपनी हताशा जाहिर कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स शाहरुख और अजय को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखकर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- जानिए करोड़ों कमाने वाले इन सेलेब्स की पहली सैलरी! अमिताभ बच्चन से लेकर सोनम कपूर का नाम है शामिल

शाहरुख के एक फैन ने एक मजेदार मीम पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है- शाहरुख फैंस का कहना है- हाथ जोड़कर गुजारिश है आपसे, दूर रहिए मेरे बेटे से।

दूसरे यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख को SRKians फैंस विमल ऐड में देखने के बाद शर्मिंदा हो रहे हैं।

पान मसाले की ऐड में शाहरुख खान को देखने के बाद ट्विटर पर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं। अजय और शाहरुख के फैंस को लेकर भी यूजर्स मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- सबसे अच्छी बात ये है कि शाहरुख के फैंस उनका ये कहकर बचाव कर रहे हैं कि वो इलायची का ऐड है। और जनाब अजय देवगन फिर तो शुरू से ही इलायची का ही ऐड कर रहे थे।

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों को साथ में कास्ट करने में असफल रहे लेकिन विमल ऐड ने कर दिखाया। द बाप ऑफ एवेंजर्स।

बता दें कि अजय देवगन और शाहरुख खान पिछले कई सालों से साथ काम करते नहीं नजर आए हैं। लेकिन पान मसाला के ऐड में दोनों साथ दिखे। शाहरुख के फैंस पान मसाला की ऐड में देखकर बेहद हताश हुए हैं। यही कारण है उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।