Shah Rukh Khan ने पत्नी गौरी को अवॉर्ड मिलने पर किया मजेदार ट्वीट, फैंस बोले- आपको भी मिलेगा, बढ़िया मूवी तो बनाओ

By: Neha Gupta
| Published: 15 Dec 2020, 12:46 PM IST
Shah Rukh Khan ने पत्नी गौरी को अवॉर्ड मिलने पर किया मजेदार ट्वीट, फैंस बोले- आपको भी मिलेगा, बढ़िया मूवी तो बनाओ
Gauri Khan and Shah Rukh Khan

  • गौरी खान को उनके काम के लिए मिला अवॉर्ड
  • शाहरुख खान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात
  • फैंस बोले- सब्र करो आपको भी मिलेगा

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले शूटिंग सेट से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था जिसके बाद फैंस काफी खुश नजर आए थे। शाहरुख लगभग 2 साल के बाद फिर से फिल्में कर रहे हैं जबकि फैंस लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे थे। पिछले कुछ सालों से शाहरुख की फिल्में बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। लेकिन किंग खान हमेशा ही पॉजिटिविटी बिखेरते रहते हैं। हाल ही में गौरी खान (Gauri Khan) को अवॉर्ड मिला तो शाहरुख ने उसपर बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया।

शाहरुख अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी बहुत फेमस हैं। फैंस से बातचीत और अवॉर्ड शोज की होस्टिंग के दौरान कई बार ये नमूना दिखाई देता है। अब जब शाहरुख की पत्नी गौरी खान को अवॉर्ड मिला तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार बात कही है। गौरी खान इंडिया के बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर में से एक हैं। गौरी ने उन्हें अवॉर्ड मिलने को लेकर ट्वीट कर लिखा- मैं एडी100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और ट्रॉफी पाकर बहुत खुश हूं। इस पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे थे। इसी बीच किंग खान ने भी ट्वीट किया।

शाहरुख ने गौरी के ट्वीट पर कमेंट (Shah Rukh Khan Twitter) करते हुए लिखा- चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं। शाहरुख का ये ट्वीट देखकर फैंस ढेरों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि जल्द ही उनके फेवरेट शाहरुख को भी अवॉर्ड मिलेगा। एक यूजर ने लिखा- सर आपका भी मिलेगा, सेंटी मत हो और पिक्चर बनाओ। जाहिर है कि लंबे समय से शाहरुख फिल्मों से दूर थे और फ्लॉप फिल्मों के कारण वो अवॉर्ड से भी दूर रहे हैं।