scriptShah Rukh Khan फिल्म की सक्सेस के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे, जवान के लिए मांगी दुआ | Shah Rukh Khan Visits Vaishno Devi Temple For Success Jawan Film | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan फिल्म की सक्सेस के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे, जवान के लिए मांगी दुआ

Shah Rukh Khan Visits Vaishno Devi: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। लेकिन ट्रेलर लॉन्च से पहले किंग खान मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे हैं।

Aug 30, 2023 / 02:11 pm

Adarsh Shivam

Shah Rukh Khan Visits Vaishno Devi Temple For Success Jawan Film

मां वैष्णो देवी के दरबार में गए शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Visits Vaishno Devi: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर अभी चर्चाएं तेज हो गई है। किंग खान के फैंस उनकी फिल्म जवान के ट्रेलर की बेसब्री से राह देख रहे हैं। जवान का दूसरा ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होने वाला है। इसी बीच ट्रेलर के रिलीज से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे हैं। शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में शाहरुख टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढक कर रखा है जिससे की उनके बारे में किसी को पता ना चले। वीडियो में देख सकते हैं शाहरुख व्हाइड टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने जैकेट से सिर डका हुआ है और मास्क से चेहरे को कवर किया हुआ है।
वीडियो हुआ वायरल
ये वीडियो शाहरुख के ऑफिशियल अकाउंट ने नहीं हुई है बल्कि उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो शेयर कर रहे हैं। शाहरुख के फैन पेज ने ये वीडियो शेयर किया है। एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दर्शन करने गए। एक ही दिल है खान साहब, कितनी बार जीतोगे।”



https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw


प्रीव्यू में दीपिका की झलक

फिल्म जवान को लेकर हर तरफ काफी शोर मचा हुआ है, फैंस फिल्म की ट्रेलर 2 का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कई गाने अभी तक रिलीज हो चुके हैं। इन गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। ये गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं। जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है।


https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan फिल्म की सक्सेस के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे, जवान के लिए मांगी दुआ

ट्रेंडिंग वीडियो