Shahid Kapoor ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, पत्नी मीरा राजपूत की इस बात के बाद उठाया कदम

By: Neha Gupta
| Published: 11 Jan 2021, 02:54 PM IST
Shahid Kapoor ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, पत्नी मीरा राजपूत की इस बात के बाद उठाया कदम
Shahid Kapoor

  • शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर मांगा ऐसी फिल्म में काम
  • पत्नी मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के सामने रखी डिमांड
  • मीरा चाहती हैं शाहिद करें फनी मूवी में काम

नई दिल्ली | बॉलीवुड के कबीर खान यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी मोस्ट एडोरेबेल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद क्यूट लगते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर मीरा और शाहिद एक दूसरे के लिए कुछ बातें रिवील करते रहते हैं। हाल ही में शाहिद ने अपनी पत्नी की एक फरमाइश बताई है जिसके चलते उन्हें डांट भी पड़ गई है। शाहिद ने बताया है कि उनकी पत्नी मीरा उनसे क्या चाहती हैं जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर काम की मांग की है।

पति के अफेयर के बावजूद इन हसीनाओं ने नहीं टूटने दिया अपना शादीशुदा रिश्ता, यूं बचाया अपना परिवार

दरअसल, शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में इस बात का खुलासा किया है कि मीरा इन दिनों उनसे क्यों नाराज हैं। शाहिद ने बताया कि उनकी पत्नी मीरा चाहती हैं कि एक डांस वाली फिल्म करें जिस कारण उन्हें डांट पड़ रही है। इसके लिए शाहिद ने सोशल मीडिया पर मदद मांगी है। शाहिद ने लिखा- मेरी पत्नी ने मुझे डांट लगाई है कि मैं क्यों कोई फनी मूवी नहीं कर रहा हूं जिसमें मैं अपना डांस भी दिखाऊं। तो ये एक ओपन इनविटेशन है, मेरी पत्नी मीरा को मनाने के लिए प्लीज मुझे कोई काम दे दें। #typecast हीरो की जरूरत है क्या। मीरा देखो मैं कोशिश तो कर रहा हूं। शाहिद ने इस पोस्ट के साथ एक अपना एनिमेटेड वर्जन भी शेयर किया है।

shahid_work.png

शाहिद का पत्नी मीरा के लिए किया गया ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस तो दोनों का बॉन्ड बेहद ही पसंद आ रहा है। बता दें कि शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग करके फ्री हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। क्रिकेट पर बेस्ड ये फिल्म क्रिकेट प्रेमियो के लिए एक गिफ्ट होगी। वैसे जर्सी तेलुगू फिल्म जर्सी का हिंदी वर्जन है।

Shahid Kapoor