पत्नी के लिए शाहिद कपूर बने शेफ, मीरा राजपूत के लिए बनाई ये डिश

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Mar 2020, 04:09 PM IST
पत्नी के लिए शाहिद कपूर बने शेफ, मीरा राजपूत के लिए बनाई ये डिश
Shahid Kapoor

अभिनेता ने इस बात से खुश है कि मीरा ने उनका बना हुआ पैनकेक खाया है। शाहिद ने अपने पैनकेक के ऊपर ढेर सारी स्ट्रॉबेरी डाल रखी हैं।

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन है। इस दौरान सभी अपने घरों में समय बीता रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी फ्री टाइम अनोखे अंदाज में स्पेंड कर रहे हैं। अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए पैनकेक बनाया है। मीरा ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे खुशी है कि शाहिद ने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी, मैंने वो जिम्मेदारी छोड़ी तो उन्होंने लेने की कोशिश की।

Shahid Kapoor

अभिनेता ने इस बात से खुश है कि मीरा ने उनका बना हुआ पैनकेक खाया है। शाहिद ने अपने पैनकेक के ऊपर ढेर सारी स्ट्रॉबेरी डाल रखी हैं। बता दें कि शाहिद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कोरोना को लेकर वे सभी को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। शाहिद एक फिटनेस फ्रीक भी हैं। उनकी और मीरा की वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Shahid Kapoor

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अपनी फिल्म 'जर्सी' की तैयारी कर रहे हैं। कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस मूवी के लिए वे खूब मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो चुके हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

Shahid Kapoor Shahid Kapoor latest news
Show More