शाहिद कपूर सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार ना मिलने से हुए नाराज, बीच में ही छोड़ा अवॉर्ड शो ?

Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Dec 2019, 01:31:52 PM (IST)
शाहिद कपूर सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार ना मिलने से हुए नाराज, बीच में ही छोड़ा अवॉर्ड शो ?

  • शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह इस साल जून में रिलीज हुई थी।
  • शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने परफॉर्मेंस देने के लिए किया मना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इस साल रिलीज हुई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से लाखों दिलों को जीता। इस फिल्म में उनका गुस्सैल और बेइंतहा प्यार करने वाले कबीर सिंह का किरदार हर किसी को काफी पसंद आया है। और इसी के चलते इस फिल्म ने 250 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की। लेकिन लाखो का दिल जीतने वाले इस कबीर सिंह का दिल इस तरह से टूटा है कि वो अवॉर्ड शो के आखिरी वक्त पर शो को छोड़ कर ही चले गए। जब उन्हें पता चला कि इस अवॉर्ड शो में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब नहीं मिलेगा। तब उनका चेहरा गुस्से से लाल हो गया।

आलिया-रणबीर कश्मीर की वादियों के बीच करने जा रहे हैं शादी ,जाने पूरा सच

shahid-2.jpg

बताया जाता है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अवॉर्ड शो में अपना शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए कई दिनों से रिहर्सल कर रहे थे। साथ ही वह ये भी सोच रहे थे कि उन्हें इस अवॉर्ड शो में सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार से नवाजा जाएगा, लेकिन आखिरी वक्त में जब उन्हें पता चला कि सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार उनको नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh )को मिलेगा, तो उन्होंने अवॉर्ड शो (award show )में परफॉर्म करने से मना कर दिया। इतना ही नही शाहिद को यह बात इतनी बुरी लगी कि वह शो छोड़कर चले गए। शाहिद के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह पर अभिनेता वरुण धवन से परफॉर्मेंस करवानी पड़ी।

अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक गाउन पहन दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत लाखों में

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस साल जून में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी(Kiara Advani) मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। गौरतलब है कि रविवार को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सितारों को सम्मानित किया गया। साथ ही उन फिल्मों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने बड़े पर्दे पर बेहतरीन आमद दी।