शाहरुख खान का सालों पुराना वीडियो वायरल, सलमान से बोले- अगर मेरा परिवार मुसीबत में होगा तो तुम...

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Oct 2021, 07:46 PM IST
शाहरुख खान का सालों पुराना वीडियो वायरल, सलमान से बोले- अगर मेरा परिवार मुसीबत में होगा तो तुम...
salman khan shahrukh khan

जिस दिन आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, उसी दिन सलमान शाहरुख खान के घर उनसे मिलने पहुंचे थे। इतना ही नहीं, वह शाहरुख की पूरी मदद कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख-सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान पर इन दिनों मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं। पिछले काफी वक्त से वह अपने बड़े बेटे आर्यन खान के कारण चर्चा में बने हुए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ दिनों पहले आर्यन को एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी से हिरासत में लिया है। इसके बाद से ही शाहरुख खान काफी परेशान चल रहे हैं। वह अपने बेटे को छुड़ाने की हर संंभव कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके हाथ नाकामी ही लगी है। इस मामले में सलमान खान शाहरुख का पूरा सपोर्ट करते आ रहे हैं।

जिस दिन आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, उसी दिन सलमान शाहरुख खान के घर उनसे मिलने पहुंचे थे। इतना ही नहीं, वह शाहरुख की पूरी मदद कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख-सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो सालों पुराना है, जब सलमान टीवी शो दस का दम होस्ट किया करते थे। इसमें शाहरुख खान रानी मुखर्जी के साथ शो में पहुंचे थे। वीडियो में दोनों की गहरी दोस्ती की मिसाल देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अजय देवगन को दी थी हाथ की नस काटने की धमकी

दरअसल, सलमान शाहरुख से पूछते हैं कि आपको अच्छे बुरे वक्त में साथ देने वाला है। इस पर शाहरुख ऐसा जवाब देते हैं कि सलमान इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। शाहरुख कहते हैं, 'सलमान अगर मैं कभी परेशानी में हूं यहां तक की अगर मेरी फैमिली परेशानी में होगी, तो तुम साथ होगे।' शाहरुख की ये बात सुनकर सलमान मुस्कुराते हुए उनकी तरफ देखते हैं और फिर उन्हें गले लगा लेते हैं।

अब सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने बोला 'ये है सच्ची दोस्ती।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह करण अर्जुन।' इस वीडियो से साबित होता है कि शाहरुख ने सलमान पर जो भरोसा जताया था उसे दबंग खान ने टूटने नहीं दिया। वह शाहरुख का मुसीबत के वक्त पूरा साथ दे रहे हैं। बता दें कि आर्यन खान के मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शाहरुख खान का साथ दिया है।

Salman Khan