scriptShahrukh Khan की तबीयत बिगड़ने के बाद क्या IPL 2024 के फाइनल में मौजूद होंगे किंग खान? | Shahrukh Khan attend ipl match 2024 after health issue heatstroke dehydration problem | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh Khan की तबीयत बिगड़ने के बाद क्या IPL 2024 के फाइनल में मौजूद होंगे किंग खान?

Shahrukh Khan attend IPL Final: तबीयत बिगड़ने के बाद सभी के मन में यही सवाल है कि क्या अब शाहरुख खान आईपीएल 2024 के फाइनल के लिए मौजूद रहेंगे या नहीं। इसका जवाब एक्ट्रेस जूही चावला ने बता दिया है। आइए जानते हैं।

मुंबईMay 23, 2024 / 12:07 pm

Gausiya Bano

shahrukh khan health update

शाहरुख खान

Shahrukh Khan attend IPL Final: शाहरुख खान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही फैंस काफी परेशान हैं। हालांकि, अब शाहरुख खान की तबीयत पहले से काफी बेहतर है, लेकिन सभी के मन में यही सवाल है कि क्या वह अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का समर्थन करने के लिए IPL 2024 के फाइनल में मौजूद रहेंगे। इसका जवाब खुद KKR की को-ओनर और एक्ट्रेस जूही चावला ने दे दिया है।

जूही चावला ने क्या कहा?

जूही चावला ने मीडिया से बात करते हुए बताया, “कल रात शाहरुख खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और अब वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो वह जल्द ही उठेंगे और टीम का हौसला बढ़ाएंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे।”

क्यों बिगड़ी थी शाहरुख खान की तबीयत?

बीते बुधवार (22 मई) को शाहरुख खान हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई थी। बढ़ती गर्मी के कारण किंग खान के शरीर में पानी की कमी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब शाहरुख खान जल्द ही क्रू में शामिल होंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shahrukh Khan की तबीयत बिगड़ने के बाद क्या IPL 2024 के फाइनल में मौजूद होंगे किंग खान?

ट्रेंडिंग वीडियो