script आज भी अपने माता-पिता से नाराज हैं शाहरुख, बताई ये वजह | shahrukh khan birthday special unknown story about shahrukh khan life | Patrika News

आज भी अपने माता-पिता से नाराज हैं शाहरुख, बताई ये वजह

Published: Oct 31, 2019 03:14:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

Unknown story about shahrukh khan life : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। शाहरुख के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं वो किस्सा जिससे आज भी किंग खान अपने स्वर्गीय माता-पिता से नाराज हैं।

shahrukh
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। शाहरुख के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं वो किस्सा जिससे आज भी किंग खान अपने स्वर्गीय माता-पिता से नाराज हैं।
दुनिया के सबसे पॉपुलर होस्ट में से एक डेविड लैटरमैन ने शाहरुख खान का जब इंटरव्यू लिया तो उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खास किस्से शेयर किए। इस दौरान शाहरुख़ ने अपने माता-पिता से जुड़ी भी कई सारी बातें की और एक किस्सा सुनाते हुए नाराजगी जताई।
शाहरुख ने कहा, एक बात है जिससे मैं अभी तक अपने माता पिता से नाराज़ हूं, वो ये कि उन्होंने मेरे साथ ज्यादा समय नहीं बिताया। शाहरुख़ ने आगे कहा, मैंने ये निर्णय लिया है कि मैं लंबे समय तक जिंदा रहूंगा, ताकि मैं अपने बच्चों के साथ काफी समय बिता सकूं। मेरे बच्चों को कभी ये नहीं लगे कि उनके पेरेंट्स उनके साथ नहीं हैं। उन्होंने ने कहा, मुझे बच्चों के साथ सोना और उनसे बात करना काफी पसंद है। मैं उनके साथ हमेशा से अच्छा समय बिताना चाहता हूं।
बता दें, शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान 1981 में कैंसर की बीमारी से चल बसे थे। वहीं, माता लतीफ फातिमा की साल 1991 में डायबिटीज के कारण मृत्यु हो गई थी। शाहरुख़ ने डेविट लेटरमैन से बातचीत में अपनी कामयाबी के किस्से भी शेयर किए।

ट्रेंडिंग वीडियो