scriptदुनिया की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरूख खान नाम, देखिए जन्मदिन की खास तस्वीरें | Shahrukh khan celebrate his birthday at event with fans | Patrika News
बॉलीवुड

दुनिया की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरूख खान नाम, देखिए जन्मदिन की खास तस्वीरें

शाहरूख खान ने मनाया अपना 54वां जन्मदिन
दुनिया की सबसे लंबी इमारत ‘बुर्ज खलीफा’ पर लिखा शाहरूख का नाम
बुर्ज खलीफा के पास फैंस की लगी भीड़

Nov 03, 2019 / 09:50 am

Shweta Dhobhal

shahrukh_birthday

नई दिल्ली। शाहरुख खान ने अपना 54 वां जन्मदिन उन लोगों के साथ मनाने का फैसला किया जो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। अभिनेता ने शनिवार को मुंबई में अपने प्रशंसकों के साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया। जहां उन्होंने अपने जन्मदिन का केक काटा और अपने प्रशंसकों से बात की।

 

सफेद शर्ट, नीली डेनिम्स और काले रंग की चमड़े की जैकेट पहने शाहरुख को उनके प्रशंसकों से काफी खुशी मिली। उन्होंने ‘SRK’ टॉपर्स के साथ एक मल्टी-डेक केक काटा। उन्होंने इसे अपनी टीम और प्रशंसकों के साथ साझा किया। इवेंट में, शाहरुख से उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स और फिल्मों से लिए गए लंबे ब्रेक के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने कहा कि उन्हें कहा कि उन्हें कुछ समय अपने बच्चों के साथ समय बिताना और उन्हें कॉलेजों में जाना है। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में नई फिल्मों के बारे में फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं लेकिन वह अपने जन्मदिन पर किसी भी नई फिल्मों की घोषणा नहीं करेंगे। अभिनेता ने कहा कि जब भी वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, तभी वह इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे।

 

दुबई में भी शाहरूख खान के बर्थडे पर शानदार जश्न मना। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, बुर्ज खलीफा पर उनके जन्मदिन के दिन इमारत पर शाहरुख का नाम लाखों लाइटों के साथ जलाया। इस नाजारें को दिखने के लिए कई लोग बुर्ज खलीफा को देखने के लिए रात तक इंजार करते रहे। आपको बता दें कि दुबई में शाहरुख के प्रशंसकों की सबसे बड़ी आबादी है।

 

Home / Entertainment / Bollywood / दुनिया की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरूख खान नाम, देखिए जन्मदिन की खास तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो