scriptसुहाना खान ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर | shahrukh-khan-daughter-suhana-shares-bold-photos-in-red-bodycon-dress | Patrika News

सुहाना खान ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2021 11:49:35 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुहाना ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। वह बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

suhana_khan.jpg

Suhana Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान तो दुनियाभर में पॉपुलर हैं ही लेकिन उनकी फैमिली लोगों के बीच हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। खासतौर पर उनकी लाडली बेटी सुहाना खान। सुहाना ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। वह बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।
अब सुहाना ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। सुहाना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में वह बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में सुहाना का बैक दिख रहा है। डीपनेक ड्रेस में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अपने लुक को उन्होंने पोनीटेल और गोल्ड हूप ईयरिंग के साथ पूरा किया है। हमेशा की तरह वह कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने जताई थी पोर्न स्टार बनने की इच्छा, इस हॉलीवुड एक्टर से मिली प्रेरणा

सुहाना की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी फोटो पर अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।
इससे पहले भी कई बार सुहाना अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर चुकी हैं। इन दिनों वह अमेरिका में रहकर फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान वह दोस्तों के साथ अपनी पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आते हैं।
वहीं, इन दिनों सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी छाई हुई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, उन्हें निर्देशक जोया अख्तर लॉन्च करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों ज़ोया डिजिटल नेटफ्लिक्स के लिए कॉमिक बुक आर्ची की हिंदी फिल्म पर काम कर रही हैं। ये टीनएज की स्टोरी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से सुहाना अपना डेब्यू कर सकती हैं।
जोया फिल्म के लिए अभी कास्टिंग कर रही हैं लेकिन सुहाना उनकी पहली पसंद हैं। फिल्म शुरुआती चरण में है। फिल्म की कहानी आर्ची और उसके दोस्तों के ग्रुप के बीच घूमती है। खबर है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो