script

शाहरुख खान की प्राइवेट New Year पार्टी की तस्वीरें आईं सामने, मिनी ड्रेस में दिखीं सुहाना खान

Published: Jan 02, 2020 05:26:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्राइवेट पार्टी की तस्वीरें आईं सामने
New Year पार्टी में ब्लैक मिनी ड्रेस में दिखीं सुहाना खान (Suhana Khan)
अनन्या पांडे साथ में दिखाईं दीं

srk-suhana.jpg

shah rukh khan and suhana khan

नई दिल्ली बॉलीवुड स्टार्स ने न्यू ईयर का सेलिब्रेशन अपने-अपने तरीके से मनाया। इसी बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की परिवार के साथ तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। शाहरुख पूरे परिवार के साथ नज़र आए। इस पार्टी में सुहाना (Suhana Khan) की खास दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी दिखाईं दीं। किंग खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इस प्राइवेट पार्टी की कुछ तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स पर शेयर की है।

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ये पार्टी उनके अलीबाग वाले फार्म हाउस पर हुई। सुहाना (Suhana Khan) न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही हैं लेकिन नए साल पर वो 30 दिसंबर को ही मुंबई पहुंच गई थीं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ उन्होंने इंजॉए किया। इस पार्टी में शाहरुख की फैमली के अलावा संजय कपूर, उनकी पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे और उनकी पत्‍नी भावना पांडे समेत किंग खान के कई दोस्त शामिल हुए।

https://twitter.com/gaurikhan/status/1212291333949251584?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं सुहाना (Suhana Khan) और आर्यन की पार्टी पहले ही अपने दोस्तों के साथ शुरू हो चुकी थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं थीं। हाल ही में शाहरुख (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने आत्महत्या करने की बात करके सबको हैरान कर दिया था। उसने कहा था कि अगर शाहरुख ने जल्द ही अपनी किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया तो वो सुसाइड कर लेगा।

https://twitter.com/gaurikhan/status/1212291220942159872?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो