script

शाहरुख ने दी होली की शुभकामनाएं, इस शब्द के इस्तेमाल से भड़के यूजर्स, हंगामा बढ़ा तो ब्लॉक किए अकाउंट

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2019 05:21:31 pm

Submitted by:

Amit Singh

यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख ऐसे किसी ट्रोल का निशाना बने हों।

shahrukh khan

shahrukh khan

बॉलीवुड में होली का त्योहार खास अंदाज में मनाया जाता है। सभी कलाकारों पर इस त्योहार का रंग देखने को मिलता है। कुछ अपने परिवार के साथ कुछ दोस्तों संग तो कुछ फैंस के साथ इस त्योहार का जश्न मनाते हैं। हाल में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने होली के अवसर पर अपने चाहने वालों को शुभकामनाएं दी। जिसे किए एक शब्द के कारण वह कुछ लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

 

shahrukh-khan-troll-over-holi-wish

शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Wishing everyone the Happiest Holi ever! May Allah filll all your lives with the most beautiful colours of life & give u health & happiness.’ हालांकि शाहरुख का यह ट्वीट कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने इसपर अपना गुस्सा दिखाया। उन्होंने शाहरुख के संदेश में ‘अल्लाह’ की बात करने को गलत बताया और कहा कि आखिर हिंदू त्योहार में ‘अल्लाह’ शब्द का इस्तेमाल करने की क्या आवश्यकता है। इसके बाद कुछ लोग शाहरुख के सपोर्ट में उतर आए तो कुछ-एक लोगों ने यूजर की बात पर रजामंदी जाहिर की।

https://twitter.com/hashtag/JustAsking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
shahrukh-khan-troll-over-holi-wish

एक और ट्टीट यूजर ने बॉलीवुड को ‘उर्दूवुड’ करार दिया साथ ही अपने अलग-अलग तर्को से मौजूद दौर में इंडस्ट्री में इस्लामिक विचारधारा फैलाए जाने का आरोप भी लगाया। यूजर ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें उसने यह बताया कि अब उसके एकाउंट को शाहरुख खान ने ब्लॉक कर दिया है।

https://twitter.com/hashtag/Bollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख ऐसे किसी ट्रोल का निशाना बने हों। पहले भी कई मौकों पर देखा गया है कि शाहरुख को साम्प्रदायिकता के मुद्दों पर फंसाने की कोशिश की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो