Shakeela Trailer: एडल्ट स्टार के किरदार में ऋचा चड्ढा ने उड़ाए फैंस के होश, पंकज त्रिपाठी भी तड़का लगाते हुए दिखे

By: Neha Gupta
| Published: 16 Dec 2020, 03:59 PM IST
Shakeela Trailer: एडल्ट स्टार के किरदार में ऋचा चड्ढा ने उड़ाए फैंस के होश, पंकज त्रिपाठी भी तड़का लगाते हुए दिखे
Richa Chadda

  • ऋचा चड्डा की फिल्म शकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ट्रेलर में ऋचा का दिखा बोल्ड अंदाज
  • पंकज त्रिपाठी भी लगा रहे हैं तड़का

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की अपकमिंग फिल्म शकीला का ट्रेलर (Shakeela Trailer) रिलीज हो गया है। जिसे देखकर दर्शकों की धड़कने तेज हो गई हैं। एडल्ट फिल्म स्टार (Adult star) की कहानी को पर्दे पर ऋचा दिखाने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में ऋचा का रंग रूप देखकर लोग हैरान रह गए हैं। ट्रेलर में जबरदस्त इंटीमेट सीन भी देखने को मिल रहे हैं। साथ ही ऋचा का ऐसा बोल्ड अवतार देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। जाहिर है कि ऋचा के लिए ये उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस ने ऋचा की एक्टिंग के तारीफों के पूल बांधने शुरू कर दिए हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Case में फिर आया नया मोड़, इन सेलेब्स की बढ़ेगी मुसीबत.. 85 गैजेट्स से सुलझेगा केस!

ये फिल्म एडल्ट स्टार शकीला के वास्तविक जीवन को दिखाएगी। कैसे वो एक बेहद गरीब परिवार से आती हैं और फिल्म इंडस्ट्री में एक नाम बनाती है। उसके बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव किस तरह उसकी कहानी बदल देते हैं। फिल्म में सिनेमा का डार्क साइड भी दिखाया जाएगा। शकीला अपने जमाने की बहुत ही पॉपुलर एडल्ट एक्ट्रेस मानी जाती थीं। उनकी फिल्म रिलीज होते ही बाकी फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं। शकीला की फिल्में सिर्फ तमिल, तेलुगू में ही नहीं बल्कि हिंदी, मलयालम, कन्नड़, चीनी समेत कई भाषाओं में रिलीज की जाती थीं। ट्रेलर रिलीज के बाद से लोग फिल्म शकीला को हिट बता रहे हैं। पंकज त्रिपाठी भी बढ़िया अवतार में नजर आ रहे हैं। ऋचा और पंकज का शानदार अभिनय फिल्म शकीला को हिट बनाने में कामयाब हो सकता है। ऋचा चड्ढा ने पहली बार इस तरह का बोल्ड किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

ऋचा का ये किरदार देखकर लोगों को डर्टी पिक्चर की विद्या बालन की याद दिला रहा है। इस बात से सभी वाकिफ है कि डर्टी पिक्चर के बाद से विद्या का फिल्मी करियर बिल्कुल बदल गया। उन्हें फीमेल ओरिएंटेड फिल्में मिलने लगी और वो सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगीं। फैंस का कहना है कि ऋचा के साथ भी फिल्म शकीला से कुछ ऐसा हो सकता है। बता दें शकीला को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं। शकीला को 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। 25 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघर में आ जाएगी।