scriptखूंखार विलेन की बेटी खूबसूरती में देती है आज की एक्ट्रेस को मात, रहती हैं लाइमलाइट से दूर | Sharman Joshi married Premchopra's daughter Prerna Chopra | Patrika News

खूंखार विलेन की बेटी खूबसूरती में देती है आज की एक्ट्रेस को मात, रहती हैं लाइमलाइट से दूर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2020 01:45:06 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

प्रेम चोपड़ा की बेटी का नाम प्रेरणा चोपड़ा जोशी है
प्रेरणा चोपड़ा जोशी शरमन जोशी की पत्नी हैं।

sharman__joshi.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बात करें, तो वो अपनी किरदार से तो मशहूर हो ही जाते है साथ ही उनके किड्स भी अपनी खूबसूरती से एक अलग पहचान बना लेते है। जैसे कि इन दिनों सोशलमीडिया के स्टार किड्स में छाए रहने वालों मे से एक है तैमूर सुहाना से लेकर आमिर खान की बेटी ईरा खान तक लेकिन इनमें से कई स्टार के बच्चे ऐसे है जो हर चीजों से दूरी बनाए रखे हुए है। इन्हें बड़े इवेंट के दौरान भी कम ही देखा जाता है। ऐसे ही एक शख्स है खूंखार विलेन के रूप में पहचाने जाने वाले एक्टर प्रेम चोपड़ा। जिनकी बेटी का नाम प्रेरणा चोपड़ा जोशी है, जो बॉलीवुड से कोसो दूर रहती है । इन्होने एक्टर शरमन जोशी से शादी की है।

sharman-joshi1.jpeg

खूबसूरती में आज की एक्ट्रेस को मात देने वाली प्रेरणा चोपड़ा से एक्टर शरमन जोशी ने 15 जून 2000 को गुजराती रीति-रिवाज से शादी की थी। शरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। साल 1999 में आर्ट फिल्म गॉडमदर से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म स्टाइल से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होनें २००९ में आई फिल्म थ्री ईडियट्स में नजर आए। उनके काम हर किसी को बेहद पसंद किया।

एक्टर शरमन की पत्नि प्रेरणा भी एक बिजनेस वुमन हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय करते हैं। फिल्मी में प्रेरणा भले ही काम ना करती हो लेकिन उनकी राय शरमन हमेशा लेते हैं।शरमन जोशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बबलू बैचलर’ के प्रमोशन में जुटे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो