scriptसिद्धार्थ का सपना साकार होते देख छलके शहनाज गिल के आंसू, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर फूट-फूट कर रोईं | shehnaaz gill missing sidharth shukla kabhi eid kabhi diwali shoot | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धार्थ का सपना साकार होते देख छलके शहनाज गिल के आंसू, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर फूट-फूट कर रोईं

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ब़लीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। शहनाज गिल के हाथ बड़ी फिल्म लगी है जिसे लेकर वो काफी खुश हैं। शहनाज गिल भाईजान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसकी शूटिंग भी शहनाज ने शुरू कर दी है, लेकिन इसी बीच वो इमोशनल हो गईं।

May 17, 2022 / 04:06 pm

Shweta Bajpai

shehnaaz gill missing sidharth shukla kabhi eid kabhi diwali shoot

shehnaaz gill missing sidharth shukla kabhi eid kabhi diwali shoot

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर शहनाज गिल फिर से इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक गए। शहनाज गिल को लंबे समय से बॉलीवुड में अपने डेब्यू का इंतजार था, अब वो अपने इस सपनों को जीने जा रही हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला को काफी याद कर रही हैं।
बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि शहनाज इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर खुश हैं। उनका सपना पूरा हो रहा है। उनके साथ साथ सिद्धार्थ ने भी ये सपना देखा था। अब जब ये सपना सच हो रहा है तो सिद्धार्थ इस खुशी को बांटने के लिए उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में शहनाज इमोशनल हो गईं और वो अपने जज्बातों को काबू में नहीं रख पा रही हैं। वो सिद्धार्थ को याद कर बहुत रो रही हैं।
सूत्र ने आगे कहा कि वो ये भी जानती हैं कि सिद्धार्थ हमेशा ही उनके साथ हैं। इसे लेकर वो काफी पॉजिटिव हैं। शहनाज लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं। वे बहादुर हैं और अभी उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।
shehnaaz gill missing <a  href=
Sidharth Shukla kabhi eid kabhi diwali shoot” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2022/05/17/sid_7536852-m.jpg”>सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट पड़ने से निधन हुआ था। इसके बाद शहनाज बुरी तरह से टूट गई थीं। उन्होंने सभी से दूरी बना ली थी, लेकिन अब शहनाज इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं। आज वो हर किसी के लिए मिसाल बन गईं हैं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में बिग बॉस के अलावा और कुछ दूसरे प्रोजेक्ट में काम किया था। दोनों काफी करीब थे, ऐसे में सिद्धार्थ को अभी भी शहनाज गिल याद करती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सिद्धार्थ का सपना साकार होते देख छलके शहनाज गिल के आंसू, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर फूट-फूट कर रोईं

ट्रेंडिंग वीडियो