सुशांत सिंह राजपूत को यादकर शेखर कपूर हुए इमोशनल, एक्टर के लिए लिखा मैसेज

By: Neha Gupta
| Published: 14 Apr 2021, 01:13 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत को यादकर शेखर कपूर हुए इमोशनल, एक्टर के लिए लिखा मैसेज
Shekhar Kapur and Ranveer Singh

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें हमेशा ही याद करते रहते हैं। हाल ही में एक फैन के ट्वीट पर शेखर कपूर ने भी सुशांत को याद किया और बताया कि उन्हें बहुत मिस करते हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हो लेकिन उनके फैंस और चाहने वाले लोग आज भी उन्हें याद करते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार सुशांत को लेकर न्याय दिलाने का हैशटैग अब भी ट्रेंड करता रहता है। अब हाल ही में सुशांत को फिल्ममेकर शेखर कपूर ने याद किया है। दरअसल, सुशांत के एक फैन ने उन्हें याद करते हुए बताया कि कैसे वो और शेखर कपूर साइंस और फिलॉसफी पर बात किया करते थे। जिसके देखने के बाद खुद शेखर कपूर भी इमोशनल नजर आए।

फैन ने सुशांत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत के लाखों करोड़ों फैंस उन्हें हर घड़ी बहुत मिस करते हैं। ऐसे ही उनके एक फैन ने रिसेन्टली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सुशांत और शेखर कपूर की चैट नजर आ रही है। दोनों फिजिक्स और साइंस पर बात करते दिख रहे हैं। सुयश नाम के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा- एक वक्त ऐसा भी था जब शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ट्विटर पर ऐसे बात किया करते थे। फैन ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें दोनों की बातचीत नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह के अतरंगी लुक्स देखकर चकरा जाएगा आपका सिर, देखें तस्वीरें

शेखर कपूर को याद आए सुशांत

शेखर कपूर ने फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- मैं सुशांत के साथ फिलॉसफी और फिजिक्स से जुड़ी बातों पर बात करना मिस करता हूं। किसी भी युवा लड़के के हिसाब से उनका दिमाग बहुत गजब का था। एक अलग ही आजादी के साथ।

सुशांत के साथ फिल्म बनाना चाहते थे शेखर

बता दें कि सुशांत और शेखर अक्सर ही साइंस और फिलॉसफी पर बात करना पसंद करते थे। सुशांत बॉलीवुड के उन गिने चुने एक्टर्स में से एक थे जिन्हें साइंस, स्पेस और फिजिक्स से जुड़ी चीजों को पढ़ना और उसके बारे में बात करना बेहद पसंद था। वहीं शेखर कपूर एक्टर सुशांत के साथ मिलकर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पानी पर भी काम कर रहे थे। लेकिन डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण इस प्रोजेक्ट पर काम बीच में ही रुक गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत इस फिल्म के ना बन पाने से बहुत दुखी हुए थे क्योंकि उन्होंने इसके लिए कई बड़े प्रोजेक्ट्स को मना कर दिया था।