scriptरणवीर सिंह के अजीबीगरीब लुक बंटोरते हैं सुर्खियां, यहां देखिए उनके वायरल अवतार | ranveer singh funky looks see different outfits photos | Patrika News

रणवीर सिंह के अजीबीगरीब लुक बंटोरते हैं सुर्खियां, यहां देखिए उनके वायरल अवतार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2021 12:00:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रणवीर सिंह जितना अपनी फिल्मों की वजह से लाइमलाइट बंटोरते हैं उससे ज्यादा वो अपने अतरंगी लुक्स के लिए सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर अक्सर ही इस कारण ट्रोलिंग का सामना भी करते हैं।

ranveersingh.jpg

Ranveer Singh photos

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ सालों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल किया है। वो हर एक फिल्म में अपनी पूरी जान लगा देते हैं। लेकिन रणवीर जितना उनकी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा उनका फंकी ड्रेसिंग स्टाइल लाइमलाइट बंटोरता है। रणवीर के अजीबो गरीब कपड़ों के कारण वो कई बार ट्रोल भी होते हैं। रणवीर अक्सर ही किसी भी ईवेंट में पहुंचते हैं तो सबसे पहले लोगों की नजर उनके फनी लुक पर जाती है। यहां तक कि इसे लेकर कई बार उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की भी टांग खिंचाई की जा चुकी है।

रणवीर सिंह का कलरफुल स्टाइल

ये तस्वीर रणवीर सिंह के किसी ईवेंट की है जहां वो अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। मल्टी कलर के कोट-पैंट के साथ व्हाइट एंड येलो स्नीकर्स पहने हैं। वहीं पीले कलर के शेड्स लगाए हैं। रणवीर का ये लुक बहुत चर्चाओं में रहा था।

ranveer1.png
रणवीर सिंह का एयरपोर्ट लुक

रणवीर सिंह का ये लुक देखिए, जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया था। उनका ये अतरंगी अवतार देखने के बाद उन्हें जादूगर कहकर चिढ़ाया गया था। बता दें कि रणवीर एयरपोर्ट पर इस तरह के लुक में दिखाई दिए थे। ओरेंज कलर के ढीले ढाले कपड़े में कैप के साथ जब लोगों ने रणवीर को देखा तो हर कोई हैरत में पड़ गया।

ranveer2.png
रणवीर सिंह का अतरंगी अवतार

रणवीर सिंह का ये लुक IIFA अवॉर्ड्स के दौरान का है। उनके इस अवतार को कबूतर लुक बुलाया गया था। ग्रे सूट के साथ रणवीर ने लाल रंग का डुपट्टा बांधा हुआ था जो उनके लुक को बिल्कुल अतरंगी बना रहा था। इसके साथ रणवीर ने कान में इयरिंग्स और सनग्लासेस भी पहने थे। रणवीर के लुक में जो सबसे खास बात थी वो थी उनकी पोनीटेल। बता दें कि रणवीर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था।

ranveer3.png
रणवीर सिंह का मारियो लुक

रणवीर सिंह के इस लुक को मारियो बुलाया गया था। उनके इस अवतार का बहुत मजाक भी बना था। हालांकि एक्टर को इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता वो हमेशा ही अपने स्टाइल के साथ नया एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं।

ranveer4.png
रणवीर सिंह ने पढ़ाया एबीसीडी का पाठ

रणवीर के इस फंकी शर्ट और हाफ पैंट में पूरा एबीसीडी लिखा हुआ है। वहीं इसके साथ ब्लैक एंड व्हाइट शेड उनके स्टाइल को और स्वैग दे रहा है। रणवीर सिंह का मतलब ही अतरंगी कपड़ों का खजाना है।

ranveer5.png
ranveer9.png
ranveer8.png
ranveer7.png
ranveer6.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो