सुशांत सिंह मामले में इसलिए बेबस हैं जांच एजेंसियां, शेखर सुमन का कबूलनामा

By: पवन राणा
| Published: 28 Nov 2020, 10:21 PM IST
सुशांत सिंह मामले में इसलिए बेबस हैं जांच एजेंसियां, शेखर सुमन का कबूलनामा
सुशांत सिंह मामले में इसलिए बेबस हैं जांच एजेंसियां, शेखर सुमन का कबूलनामा

शेखर सुमन ( Shekhar Suman )ने ट्वीट किया, 'काफी समय बीत गया है, लेकिन सीबीआई ने सुशांत सिंह के मामले में अभी कोई निर्णायक सबूत पेश नहीं किया है। अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। कुछ समय के लिए चुप्पी का मतलब यह नहीं है कि हमने इसे छोड़ दिया है या इसके बारे में भूल गए हैं।'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) को लगता है कि सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी जांच एजेंसियां अपर्याप्त सबूतों के कारण सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajpoot ) मौत के मामले में बेबस हैं।

यह भी पढ़ें :टीवी एक्टर शहीर शेख ने की रूचिका कपूर से सगाई, ये है शादी का प्लान

जांच की वर्तमान स्थिति के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए शेखर ने ट्वीट किया, मुझे लगता है कि सुशांत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी के तीनों विभागों ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी करके एक अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अपर्याप्त सबूत के कारण वे असहाय हैं। इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वे लकी साबित होते हैं।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने सवाल किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया है।

यह भी पढ़ें : 'मिर्जापुर' से पॉपुलर हुए दिव्येंदु शर्मा की वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' में कितना है दम, यहां पढ़ें खरी-खरी

शेखर ने ट्वीट किया, काफी समय बीत गया है, लेकिन सीबीआई ने सुशांत सिंह के मामले में अभी कोई निर्णायक सबूत पेश नहीं किया है। अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। कुछ समय के लिए चुप्पी का मतलब यह नहीं है कि हमने इसे छोड़ दिया है या इसके बारे में भूल गए हैं। सुशांत इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।