Rhea Chakraborty के इंटरव्यू पर Shekhar Suman ने जताई आपत्ति, ट्वीट कर उठाए कई प्रश्न

By: Shweta Dhobhal
| Updated: 30 Aug 2020, 07:58 PM IST
Rhea Chakraborty के इंटरव्यू पर Shekhar Suman ने जताई आपत्ति, ट्वीट कर उठाए कई प्रश्न
Shekhar Suman Raised Objections On Rhea Chakraborty Interview

Sushant Singh Rajput Case में अभिनेता की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty ने अपना पक्ष रखते हुए एक निजी चैनल को साक्षात्कार दिया। जहा उन्होंने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा। वहीं अब इतने दिनों बाद चुप्पी तोड़ने पर अभिनेता Shekhar Suman का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर रिया के इंटरव्यू पर कई सवाल कड़े किए हैं।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड Rhea Charkraborty की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। आए दिन केस में कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। जिससे केस में एक के बाद एक नए ट्विस्ट आते जा रहे हैं। हाल ही में रिया ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने उन पर लग रहे सभी आरोपों का खड़न किया था। उन्होंने इंटरव्यू में अपना पक्ष रखते हुए सुशांत के परिवार पर ही काफी सवाल खड़े कर दिए थे। साथ ही ड्रग्स देने वाली बातों से उन्होंने पूरी तरह से झूठा बताया था। रिया ने सुशांत के परिवार संग उनके रिश्तों को लेकर भी बातचीत की। तभी से उनका यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rhea Chakraborty के इंटरव्यू के बाद वह सवालों के घेरे में आ खड़ी हुई हैं। जिसके बाद बॉलीवुड से भी कई लोगों ने उनके इंटरव्यू में सवाल उठाए हैं। इस बीच अभिनेता Shekhar Suman ने भी रिया के इस साक्षात्कार पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के आने से पहले कैसे कोई व्यक्ति दोषी नहीं है? वहीं रिया ने इतने दिनों से उन पर लग रहे आरोपों का पहले आकर जवाब क्यों नही दिया? वहीं अब ऐसा क्या हो कि जो अब रिया इतने दिनों बाद बाहर आकर बात कर रही हैं। उन्होंने रिया के ऊपर यह प्रश्न भी किया इतने दिन उनकी चुप्पी को यह समझा रहा था कि वह सुशांत का सम्मान कर रही थी। लेकिन अब ऐसी कौन-सी चीज है जिसकी वजह से वह बाहर आई सबके सामने आई। उन्होंने रिया पर तंज कसते हुए कि सम्मान तो जारी रहना चाहिए था या अब खत्म हो चुका है? ऐसा आखिर क्या हुआ?

 

Shekha Sumna ने रिया के इंटरव्यू में सुशांत के ड्रग्स लेने वाली पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि 'उन्हें ऐसे नहीं कहना चाहिए था।' वहीं रिया की ड्रग्स चैट पर अभिनेता ने कहा कि 'रिया ने इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए और सुशांत के ड्रग्स लेने पर हामी भर दी।' शेखर ने आगे कहा कि 'अपनी ड्रग्स वाली बात पर रिया ने कहा कि सीबीआई जांच चल रही है इसलिए वह इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं कर सकती तो ऐसे में उन्हें सुशांत के बारें में भी नहीं कहना चाहिए था और अगर वह उनसे बेहद प्यार करती है, तो आपको बिल्कुल भी यह बात नहीं कहनी चाहिए थी। वहीं तब जब वह शख्स मर चुका है और हमेशा के जा चुका है। बेशक ये सच हो कि सुशांत ड्रग्स ले रहे थे।'

 

Show More