एक्टर शेखर सुमन का खुलासा, 30 साल काम करने के बाद TV से ब्रेक लेना क्यों हुआ जरूरी

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 May 2020, 12:08 PM IST
एक्टर शेखर सुमन का खुलासा, 30 साल काम करने के बाद TV से ब्रेक लेना क्यों हुआ जरूरी
Shekhar Suman

  • शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने सीरियल्स और फिल्मों में विभिन्न किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते थे कि उन्होंने अचानक टीवी से ब्रेक लेने का फैसला क्यों किया?

नई दिल्ली: टीवी के लोकप्रिय होस्ट और एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) इन दिनों बाकी लोगों की तरह लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने बताया कि वह लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि लगातार काम करने के बाद Television से उन्होंने ब्रेक क्यों लिया। शेखर सुमन ने विभिन्न टीवी चैनल पर अपने सीरियल्स और फिल्मों में विभिन्न किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते थे कि उन्होंने अचानक टीवी से ब्रेक लेने का फैसला क्यों किया?

View this post on Instagram

i guess im still yours!

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman) on

दरअसल, इस बात का खुलासा शेखर सुमन ने एक एफएम शो '100 घंटे 100 सितारे' के दौरान किया। उन्होंने कहा कि 'मैं पिछले 30 सालों से काम कर रहा हूं। अब यह मेरे लिए एक लंबा आराम करने का वक्त है। पिछले साल मैंने सोचा था कि मैं टीवी से एक लंबा ब्रेक लूंगा। मुझे सोचने के लिए एक आरामदाक जगह और तसल्ली की जरूरत थी। मैंने पिछले 30 सालों से सुबह, दिन, रात तीनों वक्त काम किया है और हर समय स्टूडियो में रहना आपके लिए कभी-कभी निराशाजनक हो सकता है।'

इसके अलावा लॉकडाउन में वह कैसे वक्त बिता रहे हैं? इस पर उन्होंने बताया कि 'मेरी मां पटना से आई हैं, मैं उनके साथ अपना वक्त बिता रहा हूं। इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा उनके साथ वक्त बिताने का।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन दिनों वह टिक-टॉक का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। उनकी कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल होती रहती हैं। वहीं, टिक-टॉक के अलावा वह गेम्स खेल रहे हैं। घर के कामों में एक-दूसरे का हाथ बटा रहे हैं। साथ ही अपने बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के साथ वर्कआउट भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एफएम 'शो 100 घंटे 100 सितारे' शो उन वकर्स और कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दे रहा है जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान आगे आकर काम कर रहे हैं। साथ ही यह शो फंड जुटाने का भी काम कर रहा है। इस शो पर एक्टर्स, पॉलिटीशियन और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी एक साथ आकर कई चीजों पर बात कर रहे हैं। शो द्वारा जुटाया गया फंड पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान किया जाएगा।